UP: चाय की दुकान में घुसा बेकाबू ट्रक, चार लोगों की हुई मौत दो घायल

0
44
Etawah accident

यूपी के इटावा में एक दर्दनाक हादसा हो गया और इस हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों की देखरेख मे उनका इलाज किया जा रहा।

चाय की दुकान पर हाथ सेंक रहे लोग

इटावा जिले में शनिवार को देर रात उस समय एक दर्दनाक हादसा हो गया जब तेज रफ्तार से आ रहा है ट्रक का अनियंत्रित होकर सड़क किनारे चाय की दुकान पर हाथ सेंक रहे लोगों पर चढ़ गया जिससे चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना के बाद मौके पर प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे जहां बचाव कार्य तेजी के साथ शुरू किया गया। बताते चलें कि हादसा इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत मानिकपुर मोड़ नेशनल हाईवे 2 के पास में हुआ। जब सड़क किनारे कुछ लोग चाय की दुकान पर बैठकर ठंड से बचने के लिए हाथ सेंक रहे थे तभी तेज रफ्तार से झारखंड नंबर का 22 चक्का ट्रक तेज रफ्तार से आया और चाय की दुकान पर बैठे लोगों पर चढ़ गया। जिसके बाद इस हादसे में 6 लोग बुरी तरीके से ट्रक के नीचे फंस गए। जिनको बाहर निकालने के लिए जेसीबी की सहायता ली गई। काफी कड़ी में सकट के बाद ट्रक के नीचे दबे लोगों को बाहर निकल गया जिनमें से चार लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घटना के बाद मौके पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारी

इकदिल इलाके मे हुए सड़क हादसे की जानकारी जैसे ही जिले के प्रशासनिक अधिकारियों को हुई वैसे ही मौके पर जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार वर्मा समेत अन्य अधिकारी पहुंच गए। जहां पर बचाव कार्य तेजी के साथ शुरू किया। कुछ लोग ट्रक के नीचे बुरी तरीके से फंसे हुए दिखाई दिए। जिन्हें निकालने के लिए तीन जेसीबी मशीन और दो हाइड्रा मशीन को बुलाया गया। जिनकी मदद से ट्रक के नीचे फंसे लोगों को बाहर निकालने का काम किया गया। पुलिस ने ट्रक के नीचे फंसे 6 लोगों को बाहर निकाला जिनमें से चार लोगों की मौत हो चुकी थी। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इस हादसे में जान गवाने वाले लोगों के नाम तालिब, कुलदीप,सूरज, संजय है। वहीं घटना में सौरव कुमार और राहुल घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को पकड़ लिया। बताया गया कि आरोपी शराब के नशे में ट्रक चला रहा था। फिलहाल में पुलिस ने सभी शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।