UP: बेकाबू ट्रक ने कार में मारी टक्कर, मां-बेटे की हुई मौत कई हुए घायल

0
34
Accident

यूपी के बाराबंकी में एक दर्दनाक हादसा हो गया और इस हादसे में मां-बेटे की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि कई लोग घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज किया जा रहा।

कार में सवार था पूरा परिवार

बाराबंकी में उस समय एक कार मे सवार लोगों में एक चीख-पुकार मच गई जब तेज रफ्तार से आ रहे बेकाबू ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। जिसके बाद कार अनियंत्रित होकर तालाब में जा गिरी। इस घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं तालाब में कार मे फंसे लोगों को बाहर निकालने का काम किया गया। जब तक कर में मौजूद मां-बेटे की दर्दनाक मौत हो चुकी थी। वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे जिन्हें पुलिस की मदद से कार से बाहर निकल गया और उनका उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस घटना के बाद पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता के साथ लेना शुरू कर दिया।

कार में फंसी लड़की ने बाहर निकलकर लोगों से मांगी मदद

कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत रामनगर इलाके में स्थित रानी नगर गांव के पास में यह हादसा हुआ है। जहां पर एक परिवार गृह प्रवेश के कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए रामनगर में पहुंचा हुआ था फिर उसके बाद परिवार कार में सवार होकर वापस अपने घर जा रहा था तभी अचानक से तेज रफ्तार से आ रहे बेकाबू ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। जिसकी वजह से कार अनियंत्रित होकर पास में मौजूद एक तालाब में जा गिरी। इस हादसे के बाद कार में सवाल लोग बुरी तरीके से कार मे फंस गए। काफी देर तक मदद के लिए लोगों ने आवाज लगाई लेकिन कोई भी मदद के लिए नहीं आया। आप कहीं जाकर कार में फांसी ट्विंकल नाम की लड़की ने कार से बाहर निकाल कर लोगों से मदद मांगी। जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची जहां कार में फंसे लोगों को बाहर निकालने का काम किया गया। पुलिस ने कर के अंदर से दो लोगों के शव को बरामद किया। जबकि कई लोग घायल हो गए थे उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस घटना के बाद से परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया।