UP: शादी समारोह में जा रहे बाप-बेटे को ट्रक ने रौंदा, दोनों की हुई मौत

0
21
accident

यूपी में एक तेज रफ्तार ट्रक का कहर देखने को मिला जहां एक बाइक पर सवार होकर जा रहे पिता-पुत्र को तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने कुचल दिया जिससे दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची जहां पर जांच पड़ताल शुरू की गई।

शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे पिता-पुत्र

झांसी जिले में एक बेकाबू ट्रक का कहर देखने को मिला जहां पर खुशी के माहौल में शामिल होने जा रहे पिता-पुत्र को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया जिससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों पिता-पुत्र एक बाइक पर सवार होकर शादी समारोह के कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए जा रहे थे। तभी दोनों गुरसहायगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव कोटरा-गड़बई इलाके में पेट्रोल पंप के पास में पहुंचे जहां पर बेकाबू ट्रक पिता- पुत्र को कुचलता हुआ आगे निकल गया। इस घटना में दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे के बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई।

पुलिस ने की दोनों की पहचान

तेज अवतार ट्रक की चपेट में आए पिता-पुत्र के मामले में स्थानीय लोगों ने जानकारी देते हुए बताया है कि दोनों अपनी साइट पर सही जा रहे थे। वहीं पीछे से तेज रफ्तार से आ रहा बेकाबू ट्रक दोनों को कुचलता हुआ आगे निकल गया। जैसे ही हम लोगों ने इसकी आवाज सुनी वैसे ही मौके पर दौड़ कर पहुंचे तो देखा दोनों की मौत हो चुकी थी। इस घटना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। जहां पर पुलिस ने दोनों की जांच पड़ताल करते हुए बताया कि 49 साल के वीरेंद्र सिंह और उनका पुत्र रामजी चौहान 24 वर्षीय की इस घटना में दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना के बाद पुलिस ने दोनों के शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आरोपी ट्रक चालक की तलाश भी शुरू की।