UP: एक के बाद एक आपस में टकराए तीन वाहन, 8 लोग हुए घायल

0
30
Unnao Accident

यूपी के उन्नाव में एक बड़ा हादसा हो गया। इस बड़े हादसे में 8 लोग घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर डॉक्टरों की देखरेख में सभी घायलों का इलाज किया जा रहा।

आपस में टकराए तीन वाहनो में एक स्कूल बस भी शामिल

उन्नाव जिले में उस समय प्रशासन के हाथ-पाँव फूल गए जब एक के बाद एक तीन वाहन आपस में जा टकराये। इस हादसे के बाद चारों तरफ अफरा-तफरी का माहौल भी देखने को मिला। इस घटना की जानकारी जैसे ही प्रशासन को हुई वैसे ही प्रशासन मौके पर पहुंचा जहां पर बचाव कार्य तेजी के साथ किया गया। बताते चलें कि हादसा लखनऊ-कानपुर हाईवे पर हुआ है जब आगे चल रही डीसीएम के पीछे स्कूली बस जा रही थी तभी अचानक से स्कूली बस का संतुलन बिगड़ गया और बस आगे चल ही डीसीएम से जा टकराई। इसी के साथ-साथ पीछे से आ रही पिकअप भी स्कूली बस से जा टकराई जिसके बाद स्कूली बस ओवर ब्रिज से नीचे लटक गई। जिसके बाद बस में सवार बच्चों में चीख का शुरू हो गई। इस रास्ते में 20 फीट ऊंचाई से 2 बच्चे नीचे सड़क पर गिर गए। जिन उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वही बाकी के लोगों को भी बस से बाहर निकाला  गया।

हादसे के वक़्त स्कूली बस में सवार थे 59 बच्चे

शहर में बने एक इंटर कॉलेज में पढ़ने वाले 59 बच्चों को स्कूल के तरफ से घुमाने के लिए ले जाया गया था। बस में सवाल सभी बच्चे अपना टूर कर वापस लौट रहे थे तभी अचानक से बस डीसीएम से टकराई और बस से पिकअप जा टकराई। इस हादसे के बाद हाईवे पर लंबा जाम लगने लगा। हादसे की जानकारी आसपास के लोग और स्थानीय प्रशासन को हुई तो मौके पर सभी पहुंच गए जहां पर बचाव कार्य तेजी के साथ चलाया गया। चालक-परिचालक समेत 8 लोग घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में एंबुलेंस के जरिए भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज किया जा रहा। वहीं हादसे के बाद हाईवे पर लंबा जाम लगने लगा जिससे लोगों को परेशानी में होने लगी। वही मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से हादसे का शिकार हुए वाहनों को हाईवे से हटवाया।