UP: दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, आधा दर्जन लोग घायल

0
45
Moradabad

यूपी के मुरादाबाद में दो पक्षों में मामले विवाद को लेकर झगड़ा इस कदर हो गया कि दोनों तरफ से लाठी-डंडे चलना शुरू हो गए। इस लड़ाई झगड़े में दोनों तरफ से आधा दर्जन की करीब लोग घायल हो गए जिसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया।

मामूली बात को लेकर दोनों पक्षों में हुई जमकर मारपीट

मुरादाबाद इलाके में दो पक्षों के बीच मामूली कहासुनी इस कदर बढ़ गई कि दोनों पक्ष एक दूसरे के ऊपर लाठी-डंडों से हमला करने लगे। इस हमले में दोनों पक्षों के तरफ से आधा दर्जन के करीब लोग घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। दरअसल मामला मैनाठेर थाना क्षेत्र के अंतर्गत नगलिया मस्कूला का है। जहां पर मामूली कहासुनी होने पर एक पक्ष दूसरे पक्ष के घर में घुस गया और दूसरे पक्ष पर लड़ी-डंडों से हमला करने लगा। इस दरमियान दोनों तरफ से जमकर लाठी डंडे चलने लगे और इस घटना में आधा दर्जन के करीब लोग घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घायल अवस्था में थाने पहुंचे फरियादी

दो पक्षों के बीच हुई मारपीट के बाद कुछ लोग थाने के बाहर पहुंचे जहां पर उन्होंने पुलिस को पूरे मामले के बारे में जानकारी दी। इस मामले में थाना अध्यक्ष ने जानकारी देते हुए बताया है कि नगलिया मस्कूला मे दो पक्षों के बीच कहा सुनी हो गई थी जिसके बाद हम वहां पर मामले को सुलझाने के लिए पहुंचे थे तभी हमारे जाने के बाद फिर से हंगामा शुरू हो गया और दो पक्ष आपस में भिड़ गए। इस झगड़े में घायल हुए लोगों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जबकि आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई। जल्द ही इस घटना से जुड़े आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा और उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।