UP: शहर का जायजा लेने निकले एसएसपी, लोगों से की अपील

0
34
Etawah

यूपी के इटावा में एसएसपी संजय कुमार वर्मा शहर में कानून व्यवस्था का जायजा लेने के लिए अचानक से निकल पड़े। यहां पर उन्होंने शहर की तमाम इलाकों में पहुंचकर व्यवस्थाओं का ज्यादा लिया। वही पुलिसकर्मियों को निर्देश भी दिए।

एसएसपी ने जनता से की मुलाकात

इटावा जिले में कानून व्यवस्था को मजबूत करने के लिए लगातार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा शहर के तमाम इलाकों का जायजा ले रहे। ऐसे में लोगों से भी मुलाकात कर व्यवस्थाओं को बारीकी के साथ परख रहे हैं। ऐसा ही कुछ फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में देखने को मिला जहां पर एसएसपी संजय कुमार वर्मा अचानक से पहुंच गए। यहां पर उन्होंने कानून व्यवस्था को लेकर इलाके का जायजा लिया। वहीं स्थानीय लोगों से मुलाकात कर उनका हाल-चाल भी जाना। उन्होंने लोगों से कहा कि आप अगर किसी मुसीबत में हो तो आप पुलिस को फोन कर सकते हैं। पुलिस आपकी हर समय मदद करने के लिए तैयार है। वहीं एसएसपी ने व्यापारियों से अपील की है कि वह किसी भी तरीके का अतिक्रमण न करें क्योंकि अतिक्रमण करने से जाम की स्थिति उत्पन्न होती है।

एसएसपी ने पुलिस टीम को दिए आदेश

एसएसपी ने इलाके का जायजा लेने के बाद अपनी पुलिस टीम को आदेश देते हुए कहा है कि जहां भी भीड़ भाड़ वाले इलाके हैं और जहां ज्यादातर जाम लगा रहता है उन इलाकों में जाम की स्थिति पर कंट्रोल किया जाए। अगर आपके पास कोई भी फरियादी शिकायत लेकर आता है तो उसकी शिकायत को गंभीरता के साथ लिया जाए। मामले को गंभीरता के साथ सुना जाए और उसकी समस्या का शीघ्र समाधान किया जाए। साथ ही साथ व्यापारियों को किसी भी तरीके की कोई भी परेशानी पुलिस विभाग से नहीं होनी चाहिए। बल्कि अगर व्यापारी किसी समस्या को लेकर पुलिस के पास जाता है तो उसकी समस्या को पुलिस गंभीरता के साथ सुनने और समस्या का समाधान करें।