UP: पत्नी को प्रेमी संग देख पति ने प्रेमी को सड़क पर घसीटकर की बेल्ट से पिटाई

उत्तर प्रदेश के आगरा में विवाहित प्रेमिका से मिलने मध्य प्रदेश से पहुंचे युवक को आशिकी भारी पड़ गई।

0
21
Uttar Pradesh

उत्तर प्रदेश के आगरा में विवाहित प्रेमिका से मिलने मध्य प्रदेश से पहुंचे युवक को आशिकी भारी पड़ गई। महिला के पति ने उसे घर में रंगे हाथ पकड़ लिया। इसके बाद उसे सड़क पर घसीटकर लाया और बेल्ट से पिटाई की। इसके बाद उसे हाईवे पर खींचा गया और बेल्ट से पीटा गया। इस दौरान लोग तमाशबीन बने देखते रहे। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। तब तक दंपती घर छोड़कर जा चुके थे।

पुलिस ने बताया कि ट्रांसयमुना थाना क्षेत्र में महिला दो बच्चों और पति के साथ किराये पर रहती है। छह महीने पहले महिला की दोस्ती सोशल मीडिया के माध्यम से मध्य प्रदेश के युवक से हो गई। दोनों के बीच बात होने लगी। महिला रात में घंटों मोबाइल पर बात करने लगी तो पति को शक हो गया। उसका व्हाट्सएप चेक किया तो शक यकीन में बदल गया।

पति ने उसकी निगरानी शुरू कर दी। दो दिन पहले महिला ने प्रेमी को आगरा बुलाया था। वह मंगलसूत्र लेकर अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंच गया। इसकी भनक लगने पर पति काम पर जाने की कहकर घर से निकल गया। इसी बीच महिला ने प्रेमी को बुला लिया।

पति ने युवक को रंगे हाथ पकड़ने के बाद उसे सड़क पर लाकर बेल्ट से बुरी तरह पीटा। बस्ती के लोगों की भीड़ वहां जुट गई। इसी दौरान कुछ लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया, जो रविवार को वायरल हो गया। मामले में चौकी प्रभारी विधान सिंह का कहना है कि युवक पत्नी के साथ घर खाली करके चला गया है। मामले में किसी ने तहरीर नहीं दी है।