UP: प्रमोद तिवारी ने कंगना रनौत को लेकर दिया बयान

0
12

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और राजस्थान से राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने कंगना रनौत को लेकर प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के द्वारा दिए गए बयान पर कहा है कि उन्होंने अपनी गलती का एहसास किया और खेद भी व्यक्त किया है लेकिन उनके मामले को बढ़ाया जा रहा है।

सुप्रिया श्रीनेत को नोटिस भेजे जाने पर नाराज दिखें कांग्रेस नेता

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने आज प्रयागराज में पिछले दिनों कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत द्वारा हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा संसदीय सीट से प्रत्याशी व एक्ट्रेस कंगना रनौत पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी पर कहा है कि सुप्रिया श्रीनेत एक वरिष्ठ पत्रकार रही है। उनको सब कुछ मालूम है। उन्होंने अपनी टिप्पणी पर खेद भी व्यक्त किया है कि ये उन्होंने सोशल प्लेटफार्म पर पोस्ट नहीं किया है। इसके बावजूद भी चुनाव आयोग उन्हें नोटिस भेज रहा है। प्रमोद तिवारी ने कहा कि चुनाव आयोग पीएम मोदी को भी नोटिस क्यों नहीं भेज रहा है। पीएम ने भी महिलाओं पर कई बार टिप्पणी की है। चुनाव आयोग के अंदर साहस नहीं है। वो सिर्फ विपक्ष की आवाज़ को दबाना चाहता है। 

बीजेपी पर प्रमोद तिवारी ने साधा निशाना

यूपी के मथुरा में सीएम योगी द्वारा चुनाव प्रचार की शुरुआत करने पर कहा कि बीजेपी ने पिछले 10 साल में कुछ भी नहीं किया है। कांग्रेस द्वारा अबतक अमेठी और रायबरेली में प्रत्याशी घोषित न करने पर प्रमोद तिवारी ने कहा कि परंपरागत रूप से यहां से नेहरू गांधी परिवार के लोग चुनाव लड़ते है। वो पार्टी ने उनपर छोड़ दिया है। कौन कहाँ से लड़ेगा इसका निर्णय गांधी परिवार ही लेगा। वरुण गांधी को टिकट न दिए जाने पर प्रमोद तिवारी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि यूज़ एंड थ्रो ये बीजेपी का पुराना इतिहास रहा है। आप चाहे शिव सेना को देख ले या शिरोमणि अकाली दल के साथ देख लें। जितने पुराने दल है उनका बीजेपी ने अबतक सिर्फ इस्तेमाल किया है। वरुण गांधी का इस्तेमाल अबतक सिर्फ गांधी परिवार के खिलाफ बुलवाने में हुआ है और ये लग रहा था कि उनके साथ ऐसा ही होगा। अब वरुण गांधी को निर्णय लेना है।