UP: ई-रिक्शा चालक को अचानक आ गया गुस्सा, पुलिस वाले को देने लगा गाली

0
19
Moradabad

मुरादाबाद में एक ई रिक्शा चालक पुलिस वाले को इस तरीके से गाली दे रहा है जैसे मानो वह पुलिस वाला नहीं बल्कि कोई आम नागरिक हो। रिक्शा चालक पुलिस वाले को गाली देता रहता है और पुलिस वाला गलियों को सुनता रहता है। आखिर में रिक्शावाला वहां से चला जाता है।

रिक्शावाला पुलिस वाले को देता रहा गाली पुलिस बनाती रही वीडियो

उत्तर प्रदेश की पुलिस एक्शन के मामले में सबसे बेहतर पुलिस मानी जाती है, लेकिन मुरादाबाद में यह पुलिस एक्शन में दिखाई नहीं दे रही है। यहां आए दिन पुलिस वालों के साथ में बदतमीजी के मामले सामने आते हुए दिखाई दे रहे हैं, लेकिन उसके बावजूद भी पुलिस वाले बदतमीजी करने वाले लोगों पर कार्रवाई नहीं कर पा रहा है। ऐसा ही एक मामला आज काशीराम कॉलोनी के पास में बने एक अस्पताल से सामने आया है। जहां पर एक ई रिक्शा चालक पुलिस वाले को गंदी-गंदी गालियां देता हुआ दिखाई दिया। लाचार पुलिस वाला रिक्शा चालक का कुछ भी नहीं कर पाया बस वीडियो बनाता रहा और बाद में रिक्शावाला पुलिस वाले को गाली देने के बाद वहां से नौ दो ग्यारह हो गया। सरेआम लोगों के सामने पुलिस वालों के साथ में हो रही बदतमीजी के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, लेकिन पुलिस इन पर कोई कार्रवाई नहीं कर पा रही।

आए दिन जैसे चालकों की दिखती है दबंगई

शहर में जब से पुलिस की तरफ से ई रिक्शा चालकों के लिए रूट चेंज किए गए हैं तब से ई रिक्शा चालक काफी नाराज है और वह अपना गुस्सा पुलिस वालों पर निकालने का काम कर रहे हैं। काशीराम कॉलोनी की आबादी चार लाख की है और यहां पर बने अस्पताल में रोजाना हजारों की संख्या में लोग अपना इलाज करने के लिए आते हैं। यहां आए दिन जाम की स्थिति बनी रहती है जिसको कंट्रोल करने के लिए ट्रैफिक पुलिस को यहां लगाया गया है। लेकिन उसके बावजूद ट्रैफिक पुलिस जाम की स्थिति पर कंट्रोल नहीं कर पा रही है। इसकी वजह यह है कि जाम लगने वाले ई रिक्शा चालकों को जब पुलिस रोकना चाहती है तो वही लोग पुलिस वालों को धमकियां देना शुरू कर देते हैं। जिसकी वजह से पुलिस वालों को अपमानित होना पड़ता है।रोजाना अपमानित हो रहे पुलिस वालों से जब इस मामले में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह हमारे साथ आए दिन होता रहता है। अगर हम इन पर कोई कार्रवाई करते हैं तो उनकी यूनियन के लोग प्रदर्शन करने लगते हैं और हंगामा करते हैं। इस वजह से इनका प्यार से समझाने का काम हम लोग करते हैं। जैसे किसी भी तरीके का कोई भी मामला ना हो।