यूपी: पुरानी रंजिश के कारण लोगों ने बाइक सवार पर अंधाधुंध बरसाई गोलियां

भदोही के एक गांव में पुरानी रंजिश के कारण आधा दर्जन से ज्यादा लोगों ने बाइक सवार तीन लोगों पर अंधाधुंध गोलियां चलाईं।

0
13

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में रात के दौरान हत्या की घटना ने लोगों को दहशत में डाल दिया है। भदोही के एक गांव में पुरानी रंजिश के कारण आधा दर्जन से ज्यादा लोगों ने बाइक सवार तीन लोगों पर अंधाधुंध गोलियां चलाईं। इस घटना में एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं, 2 अन्य लोगों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, ये वारदात ज्ञानपुर थाना क्षेत्र के हरिहरपुर शुक्लपुर गांव में गुरुवार की देर रात हुई है। एक बाइक पर सवार होकर शेषधर शुक्ल, राकेश शुक्ल और अवनीश शुक्ल अपने घर लौट रहे थे कि रास्ते में ही हथियारों से लैस आधा दर्जन से ज्यादा हमलावरों ने तीनों पर ताबड़तोड़ गोली बरसा दी। शेषधर शुक्ल की मौके पर मौत हो गयी जबकि दो अन्य घायल हो गए जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। दोनों घायल खतरे से बाहर हैं।

इस वारदात को लेकर पुलिस अधीक्षक ने बताया है कि गांव में ही पंकज शुक्ल और शेषधर शुक्‍ल के बीच जमीन को लेकर विवाद था। पंकज शुक्ल पक्ष के एक व्यक्ति की एक साल पहले हत्या हुई थी जिसका आरोप शेषधर शुक्‍ल पक्ष पर था। इस मामले में इनके 9 लोग जेल में हैं। गुरुवार की देर रात जब शेषधर शुक्‍ल अन्‍य दो लोगों के साथ बाइक से सड़क से गुजर रहे थे तभी पंकज शुक्ल और उसके सहयोगियों ने गोलीबारी की इस वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस ने बताया है कि दोनों घायलों से हमलावरों के बारे में जानकारी ली गई। इसके बाद पंकज शुक्ल समेत कुल सात लोगों को हिरासत में ले लिया गया और उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।