UP: सीएम योगी ने खड़े होकर जनता की सुनी समस्याएं, अधिकारियों को दिए आदेश

0
57
Janata Darbar

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को गोरखपुर दौरे पर पहुंचे। यहां पर उन्होंने गोरखनाथ मंदिर में पहुंचकर पूजा अर्चना की और उसके बाद फरियाद लेकर आए फरियादियों की समस्याओं को सुनने का काम किया।

सीएम ने लगाया जनता दरबार

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जब-जब गोरखपुर द्वारा पर पहुंचते हैं तो वहां पर आने वाले फरियादियों की समस्याओं को सुनना नहीं भूलते हैं। हर बार जनता की समस्याओं को सुनते हैं और उनकी समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान करवाने का अधिकारियों को आदेश भी दिया जाता है। ऐसा ही कुछ आज देखने को मिला जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में पहुंचे जहां पर उन्होंने गोरखनाथ मंदिर पर जनता दरबार का आयोजन किया। जनता दरबार में आए फरियादियों को कुर्सी पर बैठाया गया और खुद खड़े होकर सीएम योगी जनता की समस्याओं को सुनते हुए दिखाई दिए। सीएम योगी ने लगभग 200 लोगों की समस्याओं को सुना और उनसे कहा कि आपको किसी भी तरीके से घबराने या फिर परेशान होने की जरूरत नहीं है। आपकी जो भी समस्या है उस समस्या को गंभीरता के साथ लिया जाएगा और उसका जल्द से जल्द समाधान भी कराया जाएगा।

अधिकारियों को सीएम ने दिए आदेश

जनता दरबार में फरियादियों की समस्याओं को सुनने के बाद सीएम योगी ने मौके पर मौजूद संबंधित अधिकारियों को आदेश दिए हैं कि जो भी फरियादी यहां अपनी समस्या लेकर आया है। उसकी समस्या का जल्द से जल्द समाधान करवाया जाए। सुनवाई के दौरान सीएम योगी के पास जमीन पर कब्जे किए जाने के मामले भी सामने आए। जिसको लेकर सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश में भूमाफियाओं के खिलाफ कई कार्रवाई की जा रही है। जो भी लोग जमीनों पर अवैध तरीके से कब्जा करेंगे उनके खिलाफ हमारा प्रशासन कड़ी कार्रवाई करेगा। जहां पर उन्होंने जनता दरबार में मौजूद छोटे-छोटे बच्चों से मुलाकात की उन्हें दुलारा और उनको चॉकलेट भी दी।