यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे कौशाम्बी

कालेज के वार्षिक समारोह में हुए शामिल, कहा सरकार शिक्षा के प्रति समर्पित।

0
167

Kaushambi: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) कौशाम्बी पहुंच चुके है। सीएम योगी आपको बता दे कि आदित्यनाथ महेश्वरी प्रसाद इंटर कालेज आलमचंद में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे है। सीएम योगी कोहरे और खराब मौसम के चलते लगभग 3 घंटे देर से कार्यक्रम में पहुंचे। सीएम योगी के साथ कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह भी मौजूद रहे।

सीएम योगी (CM Yogi Adityanath) कालेज के सस्थापक स्वर्गीय देवेंद्र नाथ श्रीवास्तव के स्मृति दिवस एवम कालेज के वार्षिक समारोह में शामिल होने यहाँ पहुंचे है। सीएम योगी का कालेज के प्रबंधक ने स्वागत एवम अभिनंदन किया। सुप्रीम कोर्ट के न्यायमूर्ति विक्रम नाथ श्रीवास्तव एवम उनकी पत्नी इलाहाबाद विश्वविद्यालय की कुलपति संगीता श्रीवास्तव ने सीएम योगी को स्मृति चिन्ह एवम एक पुस्तक भेंट कर सम्मानित किया।

सीएम योगी (CM Yogi Adityanath) ने कालेज की स्थापना करने वाले संस्थापक को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि क्षेत्र के बच्चो की पढ़ाई करने के लिए विद्यालय की स्थापना की गई थी। कालेज में वर्तमान समय में लगभग 2500 छात्र छात्राएं पढ़ रही है। कालेज में पढ़ाई करने वाले छात्र छत्राओ को उनके ही क्षेत्र में उच्च शिक्षा ग्रहण करने का सौभाग्य मिला है। प्राचीन परंपरा में दीक्षांत समारोह होता था जिसमे एक आचार्य एक भाव प्रकट करता था, अतिथि देवो भवः के भाव से इस विधालय में शिक्षा प्रदान की जाती है।