UP: शराब बेचने को लेकर अखिलेश ने बीजेपी पर कसा तंज

0
45
akhilesh

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के द्वारा रेलवे स्टेशन और मेट्रो स्टेशनो पर प्रीमियम ब्रांड की शराब बेचने की अनुमति दिए जाने के बाद अखिलेश यादव ने सरकार पर तंज कसने का काम किया। उन्होंने कहा कि उनकी अर्थव्यवस्था खराब हो गई है। इस वजह से यह लोग इस तरीके का काम कर रहे हैं।

भाजपा को अपने कार्यालय से बेचनी चाहिए शराब

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी सरकार के द्वारा सभी रेलवे स्टेशनों और मेट्रो स्टेशनों पर प्रीमियम ब्रांड की शराब बेची जाने को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधने का काम किया है। उन्होंने कहा है कि क्या अब भाजपा सरकार के पास प्रदेश की अर्थव्यवस्था को एक ट्रिलियन बनाने के लिए यही रास्ता बचा है। आगे कहां है कि सरकार जो लाखों करोड़ों रुपए निवेश की बात करती है क्या वह झूठे दावे हैं। अगर सरकार को लगता है कि रेलवे स्टेशन हो और मेट्रो स्टेशनों पर ब्रांडेड शराब बेचने पर अर्थव्यवस्था सही होगी तो सरकार को सबसे पहले अपने कार्यालय से ब्रांडेड शराब को बेचना चाहिए। सार्वजनिक स्थलों को अराजकता और अपराध का केंद्र न बनाएं।

सरकार के इस फैसले से कई परिवार हो जायेंगे बर्बाद

अखिलेश यादव ने कहा है कि सरकार अगर इस तरीके का फैसला लेती है तो सबसे ज्यादा इसका नुकसान कई परिवार के लोगों को होगा, क्योंकि इस तरीके के फैसले परिवार को बर्बाद करने की साबित होंगे। उन्होंने कहा है कि सार्वजनिक स्थानों पर अगर शराब बेची जाएगी तो स्थान पर लड़ाई झगड़े के मामले भी तेजी के साथ सामने आएंगे। युवाओं के लिए यह शराब भविष्य खराब कर सकती है। परिवार के लोगों में इस शराब की वजह से झगड़ा हो सकता है। अगर सरकार अपने इसी रवैये पर अढ़ी रहेगी तो जनता को हटाने का काम करेगी, क्योंकि शराब और अपराध का हमेशा से गहरा संबंध रहा है। अगर ऐसा होता है तो सरकार के जीरो टॉलरेंस के खिलाफ यह फैसला होगा।