UP: अखिलेश बोले 5 राज्यों में हार से इंडिया गठबंधन हुआ मजबूत

0
38
Akhilesh Yadav

यूपी के कन्नौज में शादी समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि देश-प्रदेश की जनता बीजेपी से काफी परेशान है। अब जनता बदलाव चाहती है और 2024 में बदलाव होगा।

शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे थे अखिलेश

कन्नौज में शादी समारोह के कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पहुंचे। यहां पर उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधने का काम किया। अखिलेश ने कहा कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर मध्य प्रदेश में भाजपा ने यादव चेहरा उतारा है। यह एक दिखावा है और 2024 में यह चेहरा किसी के भी काम नहीं आएगा। असल में एमपी में हुए विधानसभा चुनाव में मामा जी की अहम भूमिका थी, लेकिन उनकी जगह है मोहन यादव को मुख्यमंत्री बनाया गया है जिससे मामा जी काफी आहत हैं। यह अच्छी बात नहीं है। आगे संसद में हुए कांड को लेकर बोले की मीडिया ने जब इस कांड में शामिल लोगों के घर पर जाकर उनके परिवार वालों से मुलाकात की तो पता चला कि वह सरकार की नीतियों से काफी परेशान थे और उन्होंने यह सब सरकार को जगाने के लिए किया था। इस वक्त देश का हर नौजवान इस सरकार से काफी परेशान है और इस तरीके के कदम उठाने पर मजबूर हो रहा है।

पांच राज्यों में हुई हार से मजबूत होगा इंडिया गठबंधन

अखिलेश यादव ने पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि जिन पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में जहां भी बीजेपी की सरकार बनी है और कुछ जगह पर हम हारे हैं लेकिन इससे आने वाले चुनाव में इंडिया गठबंधन और मजबूत होगा। उन्होंने भाजपा को लेकर कहा कि यह लोग बातें विकास की करते हैं लेकिन काम उनके विनाश के है। अखिलेश यादव ने EVM को लेकर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। यह लोग विकसित देश की बराबरी की बात कर रहे हैं लेकिन इन्हें पता होना चाहिए कि इस विकसित देश में EVM से नहीं बल्कि बैलेट पेपर से चुनाव होते हैं। आगे उन्होंने इंडिया गठबंधन को लेकर कहा कि अगर गठबंधन से जुड़े सभी दल मिलकर यूपी में चुनाव लड़ते हैं तो 80 की 80 सीटें हम जीतेंगे। जिस बीजेपी को लोगों ने परिवर्तन के लिए चुना था लेकिन अब उसी से लोग परेशान हो गए हैं। अब लोगों ने अपना मन बना लिया है कि 2024 में बीजेपी को बाहर का रास्ता दिखाना है और अब बीजेपी बाहर का रास्ता जरूर देखेगी।