उन्नाव: साक्षी महाराज बोले कांग्रेस सनातन की दुश्मन

0
9

यूपी के उन्नाव (Unnao) में लोकसभा सीट पर नामांकन दाखिल करने के लिए वर्तमान में मौजूद साक्षी महाराज नामांकन स्थल पर पहुंचे यहां उन्होंने नामांकन दाखिल किया तो वहीं कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए सनातन विरोधी बता दिया।

साक्षी महाराज ने लाव लश्कर के साथ किया नामांकन

उन्नाव (Unnao) मे लोकसभा चुनाव नामांकन में ‘बाबा के बुलडोजर’ की धमक देखने को मिली। उन्नाव लोकसभा प्रत्याशी व सांसद साक्षी महाराज ने हुजूम के साथ कलेक्ट्रेट नामांकन कराने पहुंचे। जहाँ सदर विधायक पंकज गुप्ता के आवास के सामने 21 ‘बुलडोजरों ‘ से साक्षी महाराज का पुष्प वर्षा कर स्वागत किया, जुलूस में जय श्री राम जयघोष भी हो रहे थे । ढोल नगाड़ों की धुन पर भाजपा कार्यकर्ता खूब थिरक रहे थे । साक्षी महाराज के जुलूस में ‘बुलडोजर’ आकर्षण का केंद्र रहा । साक्षी महाराज ने जीत की हुंकार भरते हुए , समर्थको का आभार भी व्यक्त किया।

साक्षी महाराज ने विपक्ष पर साधा निशाना

साक्षी महाराज ने नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद मीडिया से बातचीत में सैम पित्रोदा के बयान पर कांग्रेस को घेरा । साक्षी ने कहा कि कांग्रेस जब से राजनीति कर रही है, तबसे तुष्टिकरण की राजनीति की है। इसमें तुष्टीकरण की दुर्गंध आती है । साक्षी ने बड़ा हमला बोलते हुए कहा कांग्रेस की सत्ता आई तो फिर जनता की संपत्ति पर डांका डालेंगे , पित्रोदा ने समय रहते मंशा उजागर कर दी। कांग्रेस सनातन की दुश्मन है, स्टालिन जैसे नेता हिंदू को मलेरिया मच्छर बताते है, ये हिंदुओं के दुश्मन है । इंडी गठबंधन में वो लोग है , जिन्होंने हिंदुओ के खून से सरयू नदी को लाल किया । रामभक्तों को गोलियों से भूना था । देश के लोग अब जागरूक हो चुके हैं । राहुल- प्रियंका गांधी के राम मंदिर जाने पर साक्षी ने कहा कि राहुल – प्रियंका अभी तो दर्शन करने जा रहे हैं, दंडवत करते और नाक रगड़ते हुए जाएंगे।