उन्नाव: राहुल-अखिलेश को लेकर साक्षी महाराज ने दिया बयान

0
11

यूपी के उन्नाव (Unnao) से लोकसभा सांसद और प्रत्याशी साक्षी महाराज ने एक बार फिर से राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर निशाना साधने का काम किया है। उन्होंने कहा है कि इनको भी पता चल गया है सरकार बीजेपी की बन रही है।

राहुल से गठबंधन करना अखिलेश को पड़ा महंगा

उन्नाव (Unnao) जिले से सांसद और प्रत्याशी साक्षी महाराज ने राहुल गांधी के एग्जिट पोल वाले बयान पर शायराना अंदाज में पलटवार किया है। साक्षी महाराज ने कहा है कि अब फिर हवाएं ही करेंगी रोशनी का फैसला जिस दिए में दम होगा वह दिया रह जाएगा। वही अखिलेश यादव पर साक्षी महाराज ने बोले की राहुल से अच्छे अखिलेश है अखिलेश अगर राहुल गांधी से समझौता न करते तो एक दो सीट ज्यादा ले सकते थे, साक्षी ने राहुल गांधी अखिलेश यादव को लेकर कहा कि हम तो डूबे सनम तुमको भी ले डूबेंगे।

एग्जिट पोल को लेकर बोले साक्षी महाराज निष्पक्ष होते हैं पत्रकार

2024 लोकसभा चुनाव की वोटिंग उन्नाव में चौथे चारण यानी 13 मई को हुई थी जिसका रिजल्ट कल 4 जून को आएगा। ऐसे मे उन्नाव से सांसद भाजपा प्रत्याशी साक्षी महाराज अपने कार्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए अखिलेश यादव और राहुल गांधी पर बयान दिया है साक्षी महाराज ने कहा है कि पत्रकार निष्पक्ष होते हैं राहुल गांधी तो न्यायालय और सेना पर भी उंगली उठाते रहे हैं आज पत्रकारों पर उंगली उठा रहे हैं अगर वह यह कहते हैं कि बीजेपी का एग्जिट पोल है तो नाई-नाई बाल कितने केवल 24 घंटे का समय है। कल सब सामने आ जाएगा कौन कितने पानी में है। फिर हवाएं ही करेंगी रोशनी का फैसला जिस दिए में दम होगा वह दिया रह जाएगा। अखिलेश यादव को लेकर साक्षी महाराज ने कहा है की अखिलेश जी को पहले ही पता था सरकार भाजपा की ही आएगी। परंतु आपको याद होगा हमने आपको पहले भी इंटरव्यू दिया था। राहुल से अखिलेश अच्छे हैं लोगों ने कहा कि साक्षी ने अखिलेश की प्रशंसा की। अखिलेश अगर राहुल गांधी से समझौता न करते तो एक दो सीट ज्यादा ले सकते थे। हम तो डूबेंगे सनम तुम्हें भी ले डूबेंगे ऐसा काम राहुल गांधी ने ऐसा काम किया है। साक्षी महाराज ने कहा की उत्तर प्रदेश में 80 की 80 सीट भारतीय जनता पार्टी की आ रही है।