उन्नाव: सनातन को डेंगू मलेरिया कहने वालों को जनता ने सिखाया सबक “दिनेश शर्मा”

0
39

उन्नाव (Unnao) में पहुंचे यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा जो लोग सनातन को डेंगू मलेरिया कहते थे उनको जनता ने सबक सिखाने का काम किया।

बदरका जन्मस्थली मे शामिल होने पहुंचे दिनेश शर्मा

उन्नाव (Unnao) मे बदरका जन्मस्थली मे शामिल होने के लिए उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा पहुंचे। यहां पर उन्होंने चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा पर माल्यार्पण अर्पित किया। जिसके बाद बच्चों के द्वारा रंगारंग कार्यक्रम किए गए। दिनेश शर्मा ने मंच पर खड़े होकर कहा कि बैसवारा उन्नाव के शहीदों के साहित्यकारों के और क्रांतिकारियों के इस स्थल में आज जिस प्रकार से आप देख रहे हैं। हजारों हजार लोग आज पूरे क्षेत्र में अपने शहीदों का स्मरण कर रहे हैं। यह अभूतपूर्व है भारत बदला है प्रदेश बदला है। आज हम चंद्रशेखर आजाद जैसे क्रांतिकारियों को स्मरण नहीं करते बल्कि उन सारे वीर सपूतों का स्मारक कर रहे हैं। जो देश की आजादी के लिए अपना योगदान दिया है।

सनातन को मिटाने वालों को जनता ने सिखा दिया सबक

दिनेश शर्मा ने मंच से कहा कि कुछ लोगों ने सनातन को लेकर विवादित बयान दिए थे। कुछ लोगों ने तो सनातन को डेंगू मलेरिया की तरह खत्म करने की बात भी कही थी। लेकिन आज जनता ने उनको सबक सिखाने का काम किया है। सनातन कभी खत्म नहीं हुआ है ना कभी खत्म होगा। आगे कहा कि जो लोग इस तरीके की बातें करते हैं उनको जनता सबक सिखाने का काम जरूर करती है। वहीं इसी साल होने वाली लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि जिस तरीके से हमने 2014 का लोकसभा चुनाव जीता था फिर 2019 का लोकसभा चुनाव जीता था अब 2024 का लोकसभा चुनाव मोदी जी के नेतृत्व में जीतेंगे।