उन्नाव: दो समुदाय के बीच हुआ झगड़ा, एक की हुई मौत

0
33

यूपी के उन्नाव (Unnao) में दो समुदाय के बीच मामूली कहासुनी को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़ा इस कदर बड़ा की दोनों तरफ से जमकर मारपीट शुरू हो गई और इस झगड़े में एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई।

एक पक्ष ने जय श्री राम का नारा लगाने पर मारपीट का लगाया आरोप

उन्नाव (Unnao) जिले में दो समुदाय के लोगों के बीच हुई मारपीट में एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई। इस घटना के बाद पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता के साथ लेना शुरू कर दिया और जांच पड़ताल शुरू कर दी। बताते चलें कि मामला गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के गोताखोर इलाके का है। यहां पर दो समुदाय के बीच मामूली कहासुनी हो जाने के बाद जमकर मारपीट हुई और एक व्यक्ति की मौत हो गई। इस व्यक्ति की पिटाई से मौत हुई उसकी पत्नी ने बताया कि हमारा पति 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान श्री राम की मंदिर के लिए प्राण प्रतिष्ठा को लेकर चंदा इकट्ठा कर रहा था। इस दरमियां दूसरे समुदाय के लोगों से कहा सुनी हो गई और जमकर मारपीट हुई जिसमें हमारे पति की मौत हो गई। हम चाहते हैं कि आरोपी का एनकाउंटर किया जाए।

एसपी ने पूरे मामले के बारे में दी जानकारी

गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के गोताखोर इलाके मे दो समुदाय के बीच हुई मारपीट के मामले में अपर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ ने जानकारी देते हुए बताया है कि दो समुदाय के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था जिसमें कुछ लोग घायल हो गए थे जहां उन्हें उपचार के अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिनमें से एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई। इस मामले में हमारे पास प्रार्थना पत्र आया है जिसमें किसी भी तरीके से धार्मिक चंदा मांगने या फिर नारे लगाने का जिक्र नहीं किया गया है। लेकिन हमारी पुलिस पूरे मामले को गंभीरता के साथ ले रही है जो भी दोस्ती होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई होगी।