उन्नाव: शोभा यात्रा के दौरान डीजे में उतरा करंट, 9 बच्चे झुलसे

0
11
Unnao 9 children got burnt

उत्तर प्रदेश के उन्नाव (Unnao) मे प्राण प्रतिष्ठा को लेकर शोभायात्रा निकाली जा रही थी तभी अचानक से शोभा यात्रा में शामिल हुए 9 बच्चे करंट की चपेट में आ गए जिससे वह बुरी तरीके से झुलस गए। जिन्हे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

प्राण प्रतिष्ठा को लेकर निकली जा रही थी शोभायात्रा

अयोध्या (Ayodhya) में भगवान राम के मंदिर में प्राप्त प्रतिष्ठा के कार्यक्रम को लेकर उन्नाव (Unnao) में एक शोभा यात्रा निकाली जा रही थी। शोभा यात्रा में भारी संख्या में लोग शामिल हुए थे तभी अचानक से यह शोभा यात्रा हादसे का शिकार हो गई और इस हादसे में नौ बच्चे बुरी तरीके से झुलस गए जिन उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताते चलें कि मामला संग्राम पुर थाना क्षेत्र के दुरई के पुरवा के पास का है। यहां पर शोभा यात्रा से वापस आ रहा डीजे हाई टेंशन विद्युत लाइन की चपेट में आ गया।जिसमे सवार बच्चे सहित नौ लोग झुलस गए।घटना की सूचना मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। सारी खुशियां गम में तब्दील हो गई।परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया।आनन फानन में परिजन झुलसे हुए लोगों को निजी साधन से लेकर जिला चिकित्सालय गौरीगंज पहुंचे।जहां चिकित्सकों ने झुलसे हुए लोगों का इलाज शुरू किया।

बच्चों के झुलसने के बाद अस्पताल पहुंचे डीएम-सीएमएस

दुरई के पुरवा मे शोभा यात्रा के दौरान करंट की चपेट में आने से झुलसे बच्चों का हाल-चाल लेने के लिए जिला अधिकारी राकेश मिश्रा और पुलिस अधीक्षक इलामारन ने झुलसे हुए मरीजों से अस्पताल में मिलकर हाल चाल लिया। जिला अधिकारी ने सभी चिकित्सकों को बेहतर इलाज के लिए दिशा निर्देश दिया। जिला चिकित्सालय के सीएमएस बद्री प्रसाद अग्रवाल ने बताया की झुलसे हुए लोगों का इलाज किया जा रहा है। उनकी लगातार डॉक्टर देख रहे कर रहे हैं। वही एक की हालत को गंभीर देखते हुए हायर सेंटर के लिए रिफर कर दिया है। जहां उसका बेहतर इलाज होगा।