उन्नाव: पैसों के लेनदेन को लेकर जमकर चली बेल्ट, कई लोग हुए घायल

0
47

यूपी के उन्नाव (Unnao) से एक मामला सामने आया है। यहां पर पैसों की लेनदेन को लेकर दुकानदार और कुछ लोगों में झगड़ा हो गया। झगड़ा इस कदर बड़ा कि दोनों तरफ से जमकर बेल्टे चलना शुरू हो गयीं।

बीच सड़क पर जमकर चली बेल्टे

उन्नाव (Unnao) जिले से मामला सामने आया है। यहां पर रूपये के लेनदेन को लेकर दुकानदार और कुछ लोगों में झगड़ा हो गया। जिसके बाद दोनों तरफ से जमकर बेल्टे चली जिसमें कई लोग घायल हो गए। बताते चलें कि मामला अचलगंज थाना क्षेत्र के बदरका चौकी स्थित बदरका में चंद्रशेखर आजाद की जन्मस्थली मैं तीन दिवसीय मेले का आयोजन चल रहा है। मेले का आज समापन होना था जिसके बाद एक दुकानदार के पास कुछ लोग पहुंचे और रुपए के लेनदेन को लेकर झगड़ा हो गया। देखते-देखते दोनों तरफ जमकर मारपीट शुरू हो गई। वहीं पास में खड़े कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया।

दुकानदार के साथ हुई मारपीट की वजह आई सामने

अचलगंज थाना क्षेत्र के बदरका चौकी स्थित बदरका में दुकानदार के साथ हुई मारपीट कि वजह सामने आई है। जिसमें बताया गया कि सुपसी गांव को जाने वाले मोड़ के पास गड़सर गांव निवासी शुभम पुत्र रमेश इन दोनों मेला के चलते वह दुकान लगाए हुए हैं। इसी दुकान पर डेरा सुपासी गांव का रहने वाला मोनू अपने कई साथियों के साथ मेले में पहुंचा। मेले में घूमने के बाद कुछ सामान लेने के लिए शुभम की दुकान पर पहुंच गया सामान देने के बाद दुकानदार शुभम ने पैसे मांगे तो मोनू ने पैसा देने से इंकार कर दिया। जिस पर दोनों पक्षों में पहले कहा सुनी हुई। मामला बढा तो दोनों पक्षो में मारपीट शुरू हो गई। दोनों पक्षों ने एक दूसरे को लात घुसो के साथ बेल्टों से जमकर पीटा। मारपीट के मामले में कई लोग घायल हो गए। जिसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई तो पुलिस मौके पर पहुंची जहां पर मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी।