उन्नाव: 1051 कार्यकर्ताओं ने भाजपा का थामा दामन, सपा-बसपा-कांग्रेस का हुआ नुकसान

0
31

यूपी के उन्नाव (Unnao) में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर विपक्षी दलों की पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। जिसको लेकर उन्होंने भारतीय जनता पार्टी में एंट्री करने के बाद कहा कि वह बीजेपी के लिए हमेशा काम करेंगे।

चुनाव से पहले बीजेपी में विपक्षी कार्यकर्ताओं की हुई एंट्री

उन्नाव (Unnao) जिले में सपा-बसपा और कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने दूसरे दलों में बड़ी सेंधमारी की है। भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में बीजेपी ने दूसरे दलों के नेता कार्यकर्ताओं को (समाजवादी पार्टी, बसपा, कांग्रेस) बीजेपी ज्वाइन कराई है। जिसमें प्रधान, बीडीसी, पूर्व बीडीसी, पूर्व प्रधान और प्रबुद्धजनों सहित सैकड़ों लोगों ने बीजेपी ज्वाइन की। वहीं उन्नाव जिले की सभी 6 विधानसभाओं में 1051 लोगों ने बीजेपी ज्वाइन की है। बीजेपी जिलाध्यक्ष अवधेश कटियार और बीजेपी विधायक पंकज गुप्ता ने सैकड़ों लोगों को मुख्यालय स्थित पार्टी कार्यालय पर भाजपा भाजपा ज्वाइन कराया है। इस दौरान नवागत कार्यकर्ताओं को बीजेपी जिलाध्यक्ष अवधेश कटियार और बीजेपी विधायक पंकज गुप्ता ने सम्मानित किया। वहीं नवागत कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पार्टी की नीतियों को बताया है। बीजेपी जिलाध्यक्ष ने कहा की बीजेपी का उद्देश्य अंतिम व्यक्ति तक सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंचाने की बात कही है। बीजेपी जिलाध्यक्ष अवधेश कटियार ने कहा की आज उन्नाव की अलग अलग विधानसभाओं में 1051 से कार्यकर्ताओं ने पार्टी ज्वाइन की है।

कार्यक्रम के दौरान मौजूद रहे भाजपा नेता

लोकसभा चुनाव से पहले उन्नाव में समाजवादी पार्टी,कांग्रेस पार्टी और बहुजन समाज पार्टी को बड़ा झटका लगा है भारतीय जनता पार्टी ने दूसरे दलों में बड़ी सेंधमारी की है। की सभी 6 विधानसभा में भाजपा के विधायकों ने अन्य दलों के कार्यकर्ताओं, प्रधान बीडीसी पूर्व बीडीसी, पूर्व प्रधान और प्रबुद्धजनों को भाजपा ज्वाइन कराया है। सदर विधानसभा में भाजपा जिला अध्यक्ष अवधेश कटिहार व सदर विधायक पंकज गुप्ता पार्टी कार्यालय पर 312 लोगों को पार्टी ज्वाइन कराया है। बांगरमऊ विधानसभा में भाजपा विधायक श्रीकांत कटियार ने 270 लोगों को पार्टी ज्वाइन कराया है। सफीपुर विधानसभा में भाजपा विधायक बाबा लाल दिवाकर ने 150 लोगों को पार्टी ज्वाइन कराया है। वही मोहान विधानसभा में भाजपा विधायक बृजेश कुमार रावत ने 140 लोगों को पार्टी ज्वाइन कराया है। भगवंतनगर विधानसभा में भाजपा विधायक आशुतोष शुक्ला ने 70 लोगों को पार्टी ज्वाइन कराया है। पुरवा विधानसभा से भाजपा के विधायक अनिल सिंह ने 109 लोगों को पार्टी ज्वाइन कराया है।