केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने खेल महोत्सव में प्रतिभागियों को किया पुरस्कृत

0
36

कौशाम्बी: यूपी के अमेठी से भाजपा सांसद एवम केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Union Minister Smriti Irani) आज खेल महोत्सव कार्यक्रम में शामिल होने कौशाम्बी पहुंची। अमेठी सांसद एवम केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का सांसद विनोद सोनकर ने स्वागत किया। सांसद एवम केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मंच पर स्वागत के बाद स्पोर्ट्स स्टेडियम टेवा मे चल रहे सांसद खेल स्पर्धा के अंतर्गत आयोजित महिला खेल महोत्सव के विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कार दिया।

उन्होंने (Union Minister Smriti Irani) कहा कि सांसद खेल महाकुम्भ से कौशाम्बी जिले की बेटियों को नई उड़ान का अवसर मिल रहा है। उन्होंने कहा कि सांसद महिला खेल स्पर्धा महाकुम्भ की विशेष बात है कि इसमें बड़ी संख्या में हमारी बेटियां हिस्सा ले रहीं हैं। उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास है कि कौशाम्बी की यह बेटियां ऐसे ही राष्ट्रीय और अन्तरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में अपना दमखम दिखाएंगी।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Union Minister Smriti Irani) ने कहा कि मैं उस क्षेत्र से ,हूँ जहाँ लगभग पांच दशक तक गांधी परिवार का राज रहा है। इन पांच दशको में कभी अमेठी का विकास नही हुआ है। आज मैं बहुत फक्र के साथ कहती हूँ कि अमेठी में 1.8 लाख परिवारों को पीएम आवास योजना का लाभ मिला है।

उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश की महिलाओं के दर्द को समझा है। देश के करोड़ परिवारों को उज्ज्वला योजना के अंतर्गत घरेलू गैस कनेक्शन, शौचालय और पक्की छत देने का काम किया है। वहीं सपा-कांग्रेस के गठबंधन पर सवाल किए जाने पर कुछ ही बोलने से बचती रहीं।