Umesh Pal Murder: इलाहाबाद के हॉस्टल में पुलिस ने की छापेमारी

सोमवार को पुलिस ने इलाहाबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी के मुस्लिम हॉस्टल समेत कई हॉस्टल में छापेमारी की ताकि बाहर का कोई युवक आकर हॉस्टल में ना रुक सके।

0
71

Umesh Pal Murder: राजू पाल मर्डर केस के मुख्य गवाह उमेश पाल हत्या केस (Umesh Pal Murder) में प्रयागराज पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। सोमवार (6 मार्च) को पुलिस ने इलाहाबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी (Allahabad Central University) के मुस्लिम हॉस्टल समेत कई हॉस्टल में छापेमारी की ताकि बाहर का कोई युवक आकर हॉस्टल में ना रुक सके।

इस कार्रवाई के दौरान पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारी मौजूद रहे। मिली जानकारी के मुताबिक, फिलहाल मुस्लिम हॉस्टल में सर्च ऑपरेशन चल रहा है। बता दें कि पुलिस का कहना था कि, इसी मुस्लिम हॉस्टल में उमेश पाल हत्याकांड की पूरी साजिश रजी गई थी।

बता दें कि, इसी हॉस्टल से पुलिस ने आरोपी सदाकत खान (Sadaqat Khan) को अरेस्ट किया था। उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder) के सिलसिले में पुलिस को मालूम चला था कि, मुस्लिम हॉस्टल में कई छात्र अवैध रूप से रह रहे थे।

वही दूसरी तरफ पुलिस ने उमेश पाल हत्याकांड में शामिल दो शूटरों की पहचान कर ली है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर साबिर और मोहम्मद गुलाम की पहचान हुई है। वही मोहम्मद गुलाम का नाम सामने आने के बाद पुलिस ने उसके घर पर में छापेमारी की, लेकिन पुलिस को वो घर पर नहीं मिला। फ़िलहाल पुलिस इस केस के सिलसिले में सभी आरोपियों को पकड़ने में जुटी हुई है।