उमेश पाल हत्याकांड: शाइस्ता परवीन की तलाश में जोरो -शोरो से जुटी एसटीएफ की टीम

जांच एजेंसियों को यह इनपुट मिला है कि शाइस्ता परवीन ने दिल्ली के किसी वकील से संपर्क किया है।

3
86

Umesh Pal murder case: बता दे कि, प्रयागराज के धूमनगंज में 24 फरवरी को हुए उमेश पाल शूट आउट केस (Umesh Pal murder case) में आरोपी शाइस्ता परवीन इन दिनों फरार है। पुलिस ने उसपर 50 हजार का इनाम घोषित कर रखा है। इससे पहले शाइस्ता परवीन के प्रयागराज के तराई वाले इलाकों में छिपे होने का इनपुट मिला था। इस इनपुट के आधार पर पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया लेकिन शाइस्ता को पकड़ने में कामयाबी नहीं मिल सकी। वहीं पुलिस अशरफ अहमद की पत्नी जैनब फातिमा और बहन आयशा नूरी की भी तलाश कर रही है।

उत्तर प्रदेश माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) की पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) की तलाश में जुटी एसटीएफ (STF) की टीम ने दिल्ली के कुछ इलाकों में छापेमारी की। जानकारी के मुताबिक, वकील से संपर्क के इनपुट के आधार पर एसटीएफ (STF) ने दिल्ली में छापेमारी की है। जांच एजेंसियों को यह इनपुट मिला है कि शाइस्ता परवीन ने दिल्ली के किसी वकील से संपर्क किया है। इस इनपुट के आधार पर करोलबाग और जामिया नगर में सर्च ऑपरेशन चलाया गया है। हालांकि, शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) पुलिस की पकड़ में नहीं आई लेकिन पुलिस को कुछ लीड जरूर मिली है।

सुप्रीम कोर्ट में अतीक-अशरफ हत्याकांड को लेकर आज हो सकती सुनवाई

दरअसल, आज सुप्रीम कोर्ट में अतीक-अशरफ हत्याकांड को लेकर सुनवाई हो सकती है। इसलिए जांच एजेंसियों को अंदेशा है कि शाइस्ता परवीन दिल्ली में ही हो सकती है। वहीं दिल्ली के अलावा एसटीएफ की एक टीम लखनऊ में भी डेरा डाले हुए है। शाइस्ता परवीन के लखनऊ में किसी राजनीतिक दल के नेता के संपर्क में आने की सूचना भी है। शाइस्ता परवीन की तलाश में जुटी एसटीएफ की टीम पूरी तरह से अलर्ट मोड में है और हर इनपुट पर कार्रवाई कर रही है।

24 फरवरी से शाइस्ता है फरार

बता दे कि, प्रयागराज के धूमनगंज में 24 फरवरी को हुए उमेश पाल शूट आउट केस (Umesh Pal murder case) में आरोपी शाइस्ता परवीन इन दिनों फरार है। पुलिस ने उसपर 50 हजार का इनाम घोषित कर रखा है। इससे पहले शाइस्ता परवीन के प्रयागराज के तराई वाले इलाकों में छिपे होने का इनपुट मिला था। इस इनपुट के आधार पर पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया लेकिन शाइस्ता को पकड़ने में कामयाबी नहीं मिल सकी। वहीं पुलिस अशरफ अहमद की पत्नी जैनब फातिमा और बहन आयशा नूरी की भी तलाश कर रही है।

Comments are closed.