उमेश पाल मर्डर केस: गुड्डू मुस्लिम का बिल्डर कनेक्शन आया सामने

1
48
umesh pal murder case

प्रयागराज उमेश पाल हत्याकांड (umesh pal murder case) में पांच लाख के इनामी गुड्डू मुस्लिम का बिल्डर कनेक्शन सामने आया है। इस चौकाने वाले खुलासे के पुलिस के पास पुख्ता प्रमाण मिले है। दरअसल, उमेश पाल की हत्या से पहले गुड्डू लगातार लखनऊ के एक चर्चित बिल्डर के संपर्क में था। लखनऊ का यह बिल्डर पिछले कुछ समय से बेहद चर्चा में है। जिससे गुड्डू की कई बार फोन पर बात हुई थी। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

नंबर की कॉल डिटेल्स रिपोर्ट

सूत्रों से मिली रिपोर्ट के अनुसार उमेश पाल की हत्या (umesh pal murder case) के बाद पुलिस ने फरार शूटरों के बारे में जानकारी जुटानी शुरू की। इसी दौरान बमबाज गुड्डू मुस्लिम का नंबर हाथ लगा। जब इस नंबर की कॉल डिटेल रिपोर्ट निकाली गई तो चौंकाने वाली जानकारी सामने आई। पता चला कि उमेशपाल की हत्या से पहले वह लगातार लखनऊ के एक बिल्डर से फोन पर संपर्क में था।

लखनऊ में मिली लोकेशन

ऐसा भी कई बार हुआ जब एक दिन में दोनों ने एक-दूसरे को कई बार कॉल किए। खास बात यह है कि इस बिल्डर का प्रयागराज आना जाना भी था। यही नहीं उमेश की हत्या से पहले गुड्डू मुस्लिम की लोकेशन भी कई बार लखनऊ में मिली, यानी वह लखनऊ भी गया। इस खुलासे के बाद पुलिस बिल्डर व गुड्डू के बीच के कनेक्शन के बारे में और जानकारी जुटाने में लगी है।

अचानक गोवा जाने का प्लान

24 फरवरी से पहले गुड्डू मुस्लिम के लगातार संपर्क में रहने वाले बिल्डर के बारे में एक और चौंकाने वाली बात सामने आई है। पता चला है कि उमेश पाल की हत्या (umesh pal murder case) के बाद वह अचानक लखनऊ से गोवा चला गया था। उसके साथ उसके कुछ करीबी भी वहां गए थे। अचानक गोवा जाने का प्लान उसने क्यों बनाया, इस बाबत फिलहाल कुछ नहीं पता चल सका है।

पुलिस के सामने सवालों की कतार

गुड्डू मुस्लिम के बिल्डर से संपर्क की बात सामने आने के बाद कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। सबसे बड़ा सवाल यह है कि माफिया अतीक का करीबी गुड्डू मुस्लिम इस बिल्डर से क्यों और किसलिए बातें करता था? आखिर लखनऊ क्यों गया था गुड्डू? आखिर यह किसी साजिश का हिस्सा तो नहीं? सवाल यह भी है कि बिल्डर ने खुद से इस बारे में पुलिस को सूचना क्यों नहीं दी? यहाँ सवाल तो बहुत है लेकिन जवाब अभी तक किसी का भी नहीं मिला है।

Comments are closed.