Umesh Pal Murder Case: बमबाज गुड्डू मुस्लिम के अजमेर से गिरफ्तार होने की चर्चा

0
73
umesh pal murder case

प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) में यूपी STF पुलिस ने गुरुवार को झांसी में माफिया अतीक अहमद के बेटे असद और उसके साथी गुलाम का एनकाउंटर कर दिया है। एनकाउंटर के बाद सूत्रों से मिली जानकारी का अनुसार, अतीक का बेटा असद अहमद और गुलाम पुत्र मकसूदन दोनों दिल्ली से अजमेर भागकर गए थे, लेकिन यूपी STF यहां भी इन दोनों को ढूंढते हुई पहुंच गयी। जिसके बाद दोनों यहां से झांसी के लिए निकल गए। हालांकि, ऐसा कुछ भी मानने से पुलिस साफ इनकार कर रही हैं। वहीं, उमेश पाल मर्डर केस (Umesh Pal Murder Case) में मुख्य आरोपी बमबाज गुड्‌डू मुस्लिम को अजमेर से हिरासत में लिए जाने की चर्चा है। गुड्डू पर 5 लाख की इनामी राशि घोषित है।

अजमेर से भागे झांसी

जानकारी के मुताबिक असद और गुलाम को नोएडा DND से लेने के लिए इनके दोस्त यहां पर मौजूद थे। जिसके बाद दोनों दिल्ली के संगम विहार में 15 दिन तक रहे। उसके बाद दोनों अजमेर चले गए और वह कुछ दिन रुके। अजमेर में यूपी STF के पहुंचने के बाद दोनों वह से झांसी चले गए। जहां दोनों का एनकाउंटर हो गया है। बताया जा रहा है असद और गुलाम दोनों पिछले कई दिनों से पुलिस को चकमा दे रहे थे। जब यूपी एसटीएफ की टीम ने उसे झांसी में पकड़ने की कोशिश की थी, तभी दोनों आपसी मुठभेड़ में मरे गए।

अजमेर पुलिस को अतीक के बेटे असद के यहां पर होने की जानकारी नहीं है। खबरों की माने तो असद को खोजने गयी यूपी की एसटीएफ पुलिस अभी भी अजमेर में मौजूद है। लेकिन इसकी अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है।