टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने जयपुर में करण शर्मा से की शादी

सुरभि चंदना की ने अनोखी दुल्हन के रूप में मारी धाँसू एंट्री।

0
47

टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना (TV actress Surbhi Chandna) ने शनिवार 2 मार्च को अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड करण शर्मा (Karan Sharma) से शादी कर ली। सुरभि ने राजस्थान के जयपुर के पास स्थित चोमू जिले के चोमू पैलेस होटल में करण शर्मा के साथ सात फेरे लिए। हाल ही में एक्ट्रेस की हल्दी और मेहंदी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे थे। अब उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो भी सामने आ गए हैं। सोशल मीडिया पर भी सुरभि की ब्राइडल एंट्री की जमकर तारीफ हो रही है। इश्कबाज़ एक्ट्रेस ने दूल्हे के सामने डांस किया।

सुरभि चंदना (TV actress Surbhi Chandna) की अच्छी दोस्त और सह-कलाकार मानसी और श्रेनु पारिख ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सुरभि का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह दुल्हन के रूप में एंट्री लेती हुई देखी जा सकती हैं। सुरभि चंदना के सोशल अकाउंट पर भी उनकी शादी की वीडियो देखी जा सकती है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सुरभि ‘मैंने प्यार किया था’ गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। इसके बाद करण सुरभि को स्टेज पर ले जाने आते हैं। इसके साथ ही एक और वीडियो सोशल मीडिया पर देखा जा रहा है, जिसमें सुरभि और करण एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों के चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती है।

सुरभि चंदना का अलग ब्राइडल लुक

सुरभि ने अपना ब्राइडल लुक यूनिक रखा। एक्ट्रेस ने रेड या पिंक नहीं, बल्कि ग्रे और पेस्टल कलर का कॉन्ट्रास्टिंग लहंगा पहना था। उनके लहंगे पर काफी हैवी वर्क किया गया था। इसके साथ ही उन्होंने नेकलेस और मांग टीका के साथ बालों को खुला रखकर अपने ब्राइडल लुक को पूरा किया। वहीं, दूल्हे करण ने ग्रे कलर की शेरवानी और गोल्डन पगड़ी पहनी थी।

सुरभि-करण की प्रेम कहानी

सुरभि चंदना (TV actress Surbhi Chandna) और करण शर्मा ने करीब 10 साल तक एक-दूसरे को डेट किया और अब उन्होंने शादी कर ली है। सुरभि ने कभी भी मीडिया में अपने रिश्ते का खुलासा नहीं किया, हालांकि वह इंस्टाग्राम पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती थीं। शादी से कुछ महीने पहले ही सुरभि ने करण को दुनिया से मिलवाया था।