पत्नी रिप्सी से अलग होने की अफवाहों पर टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा का आया रिएक्शन

कहा- 'बेडरूम प्राइवेसी सबके पास…'

0
157
TV actor Sharad Malhotra

टेलीविजन अभिनेता शरद मल्होत्रा (TV actor Sharad Malhotra) ने उन खबरों पर प्रतिक्रिया दी है, जिनमें दावा किया गया है कि वह और उनकी पत्नी रिप्सी अब अलग हो गए हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा ने अलगाव की अफवाहों को खारिज करते हुए उन्हें ‘निराधार’ बताया। उन्होंने उल्लेख किया कि सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट नहीं करना एक रिश्ते को परिभाषित नहीं करता है और उनकी निजता पर हमला करने वालों पर हमला करता है।

टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा (TV actor Sharad Malhotra), जो वर्तमान में अपनी वेब श्रृंखला के लिए लखनऊ में शूटिंग कर रहे हैं, ने बताया कि, “सिर्फ इसलिए कि मैं अपनी पत्नी के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं करता, यह हमारे बीच के रिश्ते को परिभाषित नहीं करता है। यह बहुत उथला है! भले ही मैं एक पब्लिक फिगर हूं लेकिन ऐसा करना अनिवार्य नहीं है। यह मेरा पेज है।”

अफवाहों से नहीं पड़ता फर्क

पूर्व नागिन अभिनेता शरद मल्होत्रा ने आगे खुलासा किया कि जब उन्होंने पहली बार इसके बारे में पढ़ा तो वह और उनकी पत्नी अफवाहों पर हंस रहे थे और कहा, “जब हमने खबर सुनी तो रिप्सी और मैं दोनों इसके बारे में हंस रहे थे। अगर मैं शहर में नहीं हूँ तो एक दिन में हम रोजाना तीन से चार वीडियो कॉल करते हैं। हम एक बहुत ही खुशहाल पंजाबी परिवार हैं। मैं अपने पेशेवर जीवन के बारे में बेहद सार्वजनिक हूँ जबकि मैं अपने निजी जीवन के बारे में वास्तव में निजी हूँ। अफवाहें वास्तव में निराधार हैं!” उन्होंने आगे कहा, “हर किसी के पास शयनकक्ष गोपनीयता होती है तो वहां क्यों कदम उठाएं? बिना उचित तथ्यों के किसी अभिनेता के परिवार को किसी चीज में क्यों घसीटा जाए? पहले मेरी निजी जिंदगी की खबरें मुझे परेशान करती थीं लेकिन अब नहीं। यह मुझे हफ्तों तक प्रभावित करता था लेकिन अब इतने साल हो गए हैं कि अब यह मुझे बिल्कुल भी प्रभावित नहीं करता है।”

बता दें कि टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा (TV actor Sharad Malhotra) ने 20 अप्रैल, 2019 को रिप्सी भाटिया से शादी की थी। शरद मल्होत्रा ​​ने अपने अभिनय की शुरुआत प्रिंसेस डॉली और उसका मैजिक बैग में प्रिंस गोल्डी की भूमिका के साथ की। उन्हें शो बनूं मैं तेरी दुल्हन से प्रसिद्धि मिली, जिसमें उन्होंने सागर प्रताप सिंह की भूमिका निभाई। उन्हें अन्य शो में भारत का वीर पुत्र – महाराणा प्रताप, कसम तेरे प्यार की और नागिन 5 में भी देखा गया था। उन्होंने 2012 में फ्रॉम सिडनी विद लव के साथ अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की।