टीवी अभिनेता ऋतुराज सिंह का कार्डियक अरेस्ट से निधन

टीवी एक्टर ऋतुराज सिंह ने धारावाहिक अनुपमा में यशपाल की भूमिका निभाई थी।

0
26

टेलीविजन अभिनेता ऋतुराज सिंह (TV actor Rituraj Singh) का कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया है। वह 59 वर्ष के थे। उनके करीबी दोस्त और अभिनेता अमित बहल (Amit Bahl) ने उनके निधन की पुष्टि की है।

रिपोर्ट के मुताबिक ऋतुराज (TV actor Rituraj Singh) की मौत सोमवार रात को हुई। अग्नाशय संबंधी बीमारी से पीड़ित होने के कारण उन्हें हाल ही में अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

अमित के हवाले से बताया गया, “हां, कार्डियक अरेस्ट के कारण उनका निधन हो गया। उन्हें कुछ समय पहले अग्न्याशय के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, घर लौट आए, कुछ हृदय संबंधी जटिलताएं हुईं और उनका निधन हो गया।”

एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर अभिनेता अरशद वारसी (Arshad Warsi) ने लिखा, “मुझे यह जानकर बहुत दुख हुआ कि रितु राज का निधन हो गया। हम एक ही इमारत में रहते थे, वह एक निर्माता के रूप में मेरी पहली फिल्म का हिस्सा थे। एक दोस्त और एक महान अभिनेता को खो दिया… आपकी याद आएगी भाई…”

ऋतुराज (TV actor Rituraj Singh) ने बनेगी अपनी बात, ज्योति, हिटलर दीदी, शपथ, वॉरियर हाई, आहट, अदालत, दीया और बाती हम जैसे कई शो में अभिनय किया है। उन्होंने टीवी सीरियल लाडो 2 में बलवंत चौधरी का किरदार भी निभाया था।

अभिनेता ने बद्रीनाथ की दुल्हनिया (2017), वश- पॉस्स्ड बाय द ऑब्सेस्ड और थुनिवु (2023) जैसी फिल्मों में भी काम किया है। उनकी आखिरी फिल्म यारियां 2 थी जो पिछले साल रिलीज हुई थी।

ऋतुराज कई वेब सीरीज का भी हिस्सा थे, जिनमें द टेस्ट केस, हे प्रभु, क्रिमिनल, अभय, बंदिश बैंडिट्स, नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड और मेड इन हेवन सीजन 2 शामिल हैं। अपनी मृत्यु से पहले, उन्होंने धारावाहिक अनुपमा में यशपाल की भूमिका निभाई थी।