रायबरेली में घने कोहरे के वजह से आपस में टकराये ट्रक और बस

0
43

यूपी के रायबरेली (Raebareli) में घने कोहरे का असर अब दिखने को मिलने लगा है। आज सुबह यात्रियों को लेकर जा रही बस और ट्रक में आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे के बाद बस के परखच्चे उड़ गए।

यात्रियों को लेकर जा रही थी रोडवेज बस

रायबरेली (Raebareli) में आज सुबह एक बस और ट्रक की जोरदार आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर के बाद बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार शुरू हो गई। वहीं आसपास के लोग मौके पर दौड़ कर पहुंचे जहां पर बस में मौजूद लोगों को सुरक्षित बाहर निकालने का काम किया गया। दरअसल मैं लाख खीरो थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेमरी चौराहे का है यहां पर यात्रियों को लेकर रोडवेज बस कानपुर की तरफ जा रही थी। तभी अचानक से सामने ट्रक आ गया और दोनों वाहनों की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे के बाद बस के परखच्चे उड़ गए तो वही बस में सवार यात्रियों को स्थानीय लोगों ने सुरक्षित बाहर निकाला।

बस ड्राइवर ने बताई हादसे की वजह

रोडवेज बस और ट्रक में हुई जोरदार टक्कर के मामले में बस ड्राइवर रवि कुमार ने जानकारी देते हुए बताया है कि हम बस को कानपुर की तरफ अपनी साइड से लेकर जा रहे थे। तभी सामने से रॉन्ग साइड पर एक ट्रक आ गया जो कि बस से सीधे जा टकराया। वहीं आसपास की लोग इस घटना के बाद मौके पर पहुंचे थे जिन्होंने बस में सवार यात्रियों को बाहर निकालने का काम किया है। इस हादसे में एक महिला के सर में चोट लगी है जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है बाकी के लोग सुरक्षित है।