एकता कपूर की लव सेक्स और धोखा 2 में मुख्य भूमिका निभायेंगी ट्रांस महिला बोनिता राजपुरोहित

0
36

लव सेक्स और धोखा 2 का निर्देशन दिबाकर बनर्जी (Dibakar Banerjee) ने किया है और यह 19 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म में बोनिता राजपुरोहित (Bonita Rajpurohit) ने कुलु की भूमिका निभाई है।

कुछ दिन पहले रिलीज हुआ लव सेक्स और धोखा 2 का टीजर पहले ही लोगों का ध्यान खींच चुका है। अब, निर्माताओं ने 19 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली पहली लीड ट्रांसजेंडर अभिनेता बोनिता राजपुरोहित को पेश किया है। वह कुलु की भूमिका निभाती हैं, और उन्होंने एक नए वीडियो में अपनी यात्रा साझा की, जिसे बालाजी टेलीफिल्म्स के इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा जारी किया गया था।

मुख्य भूमिका में बोनिता राजपुरोहित

वीडियो में बोनिता (Bonita Rajpurohit) ने बताया कि वह राजस्थान के एक छोटे शहर से हैं। वीडियो में उनके परिवार की तस्वीरें भी दिखाई गई हैं। बोनिता बताती हैं कि उन्हें फिल्मों की दुनिया से ही अपने बारे में पता था कि कोई इंसान उनके जैसा दिखता है या नहीं। उसकी कहानी भी मायने रखेगी। वह एक प्रोडक्शन कंपनी में काम करती थीं। इससे उसे हर महीने लगभग ₹10k से 15k कमाने में मदद मिलेगी।

उन्होंने आगे कहा, “मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा मेरे जैसी महिलाओं को स्क्रीन पर देखना है। स्क्रीन पर ट्रांस प्रतिनिधित्व देखने के लिए। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे अभिनय की भूमिका मिलेगी और मुझे किसी बॉलीवुड फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने का मौका मिलेगा। तो, कुछ सपने सच हो जाते हैं।” वह आगे कहती हैं कि उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि उन्हें किसी फिल्म में अभिनय करने का मौका मिलेगा।

अधिक जानकारी

वीडियो में बोनिता (Bonita Rajpurohit) को अपने दृश्यों के लिए अभ्यास करते हुए दिखाया गया है, जहां कुछ दृश्यों के दौरान उनके सिर के ऊपर एक कैमरा भी फिट किया गया है। एक क्षण में, पूरा दल उसके लिए तालियाँ बजाता है। वीडियो को शेयर करते हुए बालाजी मोशन पिक्चर्स ने कैप्शन में लिखा, ”सपनों के शहर में, कुल्लू ने उसे बुला लिया। 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में #LoveSexAurDhokha2 की हमारी पहली लीड KULU से मिलें!”

एलएसडी 2 के टीजर में आज के दौर में प्यार और धोखे के दुष्परिणामों को दिखाया गया है। फिल्म रिश्तों की जटिलताओं का पता लगाती है और इंटरनेट के युग में आधुनिक प्रेम के छिपे पहलुओं को उजागर करती है। इसमें मौनी रॉय, तुषार कपूर, अनु मलिक, स्वरूपा घोष, स्वस्तिका मुखर्जी अनुपम जोदार और उओरफी जावेद भी हैं।

लव सेक्स और धोखा, जो वर्ष 2010 में रिलीज़ हुई थी, दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्देशित थी और इसमें राजकुमार राव, नेहा चौहान, अंशुमन झा और नुसरत भरुचा जैसे कलाकार थे।