कैलिफोर्निया में ट्रक से टकराकर ट्रैन के कई डिब्बे पटरी से उतरे

200 यात्रियों को ले जा रही एक एमट्रैक ट्रेन बुधवार को दक्षिणी कैलिफोर्निया में एक काउंटी जल ट्रक से टकराकर पटरी से उतर गई।

0
10

अमेरिका के कैलिफोर्निया (California) में एक ट्रक से टकराकर एक यात्री ट्रेन के कई डिब्बे पटरी से उतर गए। इस घटना में कई लोगों के घायल होने की खबर है। यह हादसा बुधवार को हुआ। अधिकारियों ने कहा कि, लगभग 200 यात्रियों को ले जा रही एक एमट्रैक ट्रेन बुधवार को दक्षिणी कैलिफोर्निया में एक काउंटी जल ट्रक से टकराकर पटरी से उतर गई। इससे ट्रक का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

वेंचुरा काउंटी अग्निशमन विभाग के कैप्टन ब्रायन मैकग्राथ ने कहा, मूरपार्क में टक्कर के बाद ट्रेन की 7 डिब्बों में से तीन पटरी से उतर गए। मैकग्राथ ने कहा कि, ट्रेन में सवार 14 लोगों को मामूली चोटों के कारण अस्पतालों में ले जाया गया। जबकि ट्रक चालक को सिर में चोट लगने के कारण ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया।

ट्रक के हिस्से पटरी से उतरी ट्रेन के डिब्बों के चारों ओर बिखरे हुए थे। वहीं ट्रक का बड़ा हिस्सो ट्रैक के पास ही गिरा पड़ा था। मैकग्राथ ने शुरू में कहा था कि ऐसा माना जा रहा है कि ट्रक का ड्राइवर दुर्घटना से पहले वाहन से बाहर निकल गया था, लेकिन बाद में उन्होंने स्पष्ट किया कि दुर्घटना की वजह अभी पता नहीं चली है। उन्होंने कहा कि इस बारे में विस्तृत रूप से जांच की जा रही है।