सुपरस्टार शिवराजकुमार की फिल्म घोस्ट का ट्रेलर हुआ आउट

शिवराजकुमार और अनुपम खेर नई कन्नड़ फिल्म में एक साथ नजर आएंगे जो गोलियों, मिसाइलों और भारी संवादों से भरपूर है।

0
29

बहुप्रतीक्षित फिल्म घोस्ट (film Ghost) का ट्रेलर न सिर्फ कन्नड़ में बल्कि तेलुगु में भी रिलीज हो गया है। इसमें सुपरस्टार शिवराजकुमार (superstar Shivrajkumar), जिन्हें आमतौर पर सैंडलवुड में देखा जाता है, एक गैंगस्टर की भूमिका निभाते हैं और घोषणा करते हैं, “यह एक साम्राज्य बनाने की कहानी नहीं है, बल्कि इसे खंडहर में लाने की कहानी है।”

ट्रेलर में शिवराजकुमार (superstar Shivrajkumar) की उग्र उपस्थिति ने दर्शकों को रोमांचित कर दिया है, और प्रशंसक इसे “आग” कह रहे हैं। ट्रेलर की शुरुआत एक संदेश के साथ होती है जिसमें दर्शकों से बेहतरीन अनुभव के लिए हेडफोन पहनने का आग्रह किया जाता है। शिवराजकुमार की सशक्त पंक्ति, “युद्ध, मानव जगत का पतन, हमारे द्वारा बनाए गए साम्राज्यों से भी अधिक भयानक है। साम्राज्य इतिहास से लुप्त हो सकते हैं, लेकिन मैं उन लोगों को कभी नहीं भूला हूं जिन्होंने उन पर विनाश लाया,” सही स्वर सेट करता है प्रारंभ।

ट्रेलर में शिवराजकुमार (superstar Shivrajkumar) का एक गहन प्रवेश दृश्य दिखाया गया है, जिसमें जेल के सभी कैदी उनके सामने अपना सिर झुका रहे हैं। वह भयंकर आग की लपटों के बीच सिगरेट पीते हुए कठोर दिखता है। इसके बाद अपहरण की साजिश रची जाती है।

ट्रेलर का बैकग्राउंड म्यूजिक भी काफी आकर्षक है और गैंगस्टर तत्वों के अलावा, शिवराजकुमार का उग्र लुक भी ध्यान खींच रहा है। वह काले कोट में दिखाई देता है, जो पुराने गैंगस्टर युग की याद दिलाता है।

घोस्ट (film Ghost) के ट्रेलर को कई प्रतिक्रियाएं मिली हैं। एक टिप्पणी में लिखा है, “हर कोई शिवराजकुमार को प्यार करता है, और यह ट्रेलर दिखाता है कि क्यों।” एक अन्य कहता है, “हॉलीवुड, बॉलीवुड, टॉलीवुड – आप जहां भी जाएं, आज सैंडलवुड का राज है और यह ट्रेलर आग लगा रहा है।” कन्नड़ ट्रेलर के साथ-साथ तेलुगु और तमिल संस्करणों पर भी टिप्पणियों की बाढ़ आ गई और सभी ने इसे सुपरहिट बताया।

19 अक्टूबर को श्रीनि द्वारा निर्देशित घोस्ट की दुनिया भर में रिलीज होगी। इस फिल्म के सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स अच्छी खासी रकम में बेचे गए हैं। पेन स्टूडियोज़, जिसने आरआरआर और जवान जैसी कई सुपरहिट फिल्मों का वितरण किया है, ने घोस्ट के वितरण अधिकार हासिल कर लिए हैं। अनुपम खेर, जयराम, प्रशांत नारायणन, अर्चना जोइस, सत्यप्रकाश और दत्तन्ना भी फिल्म के मुख्य कलाकारों का हिस्सा हैं।