रवि तेजा की पहली अखिल भारतीय फिल्म ‘टाइगर नागेश्वर राव’ का ट्रेलर आया सामने

फिल्म 20 अक्टूबर को रिलीज होगी।

0
52

रवि तेजा (Ravi Teja) की पहली पैन इंडिया प्रोजेक्ट टाइगर नागेश्वर राव (Tiger Nageswara Rao) एक ऐसी फिल्म है जिसकी रिलीज का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस मास महाराजा रवि तेजा अभिनीत फिल्म के निर्माता आकर्षक प्रोमो के साथ दर्शको की उम्मीदें बढ़ा रहे हैं। आज उन्होंने मुंबई (Mumbai) में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया।

ट्रेलर के शुरुआत में स्टुअर्टपुरम नाम की अंधेरी दुनिया दिखाई जाती है, जहां अच्छाई का कोई अस्तित्व नहीं है। ट्रेलर वास्तव में स्टुअर्टपुरम नागेश्वर राव (Tiger Nageswara Rao) के चरित्र को दर्शाता है, जिनकी चलती ट्रेनों में चोरी करने की अपनी शैली है, टाइगर नागेश्वर राव के रूप में उनकी अविश्वसनीय यात्रा है। चरित्र के विकास को सबसे आकर्षक तरीके से प्रस्तुत किया गया है और अदम्य शिकार उसके क्रूर स्वभाव को दर्शाता है।

टीएनआर को आकर्षित करने वाली तीन चीजें थीं शक्ति, महिलाएं और पैसा। पीएम की सुरक्षा बढ़ाना उनके चरित्र की ताकत को दर्शाता है। और आखिरी एपिसोड जहां रवि तेजा एक सरदार के रूप में दिखाई देते हैं, ट्रेलर को एक रोमांचक अंत देता है।

रवि तेजा (Ravi Teja) मुख्य भूमिका में चमकते हैं। वह बिल्कुल प्रखर हैं और उल्लेखनीय प्रदर्शन करते हैं जो वीरतापूर्ण है। किरदार के लिए उन्होंने जो प्रयास किए, वह सभी से स्पष्ट है। हम इस किरदार में किसी अन्य कलाकार की कल्पना नहीं कर सकते। बाकी कलाकारों ने अपनी भूमिका कुशलतापूर्वक निभाई।

निर्देशक वामसी ने इस अवसर का भरपूर उपयोग किया और अपनी शानदार पटकथा और शानदार प्रस्तुति से सबको चकित कर दिया। आर माधी की सिनेमैटोग्राफी उत्कृष्ट है, जबकि जीवी प्रकाश कुमार का स्कोर दृश्यों का पूरक है। उत्पादन डिज़ाइन त्रुटिहीन है, और उत्पादन मूल्य उत्कृष्ट हैं।