राजकुमार राव अभिनीत उद्योगपति श्रीकांत बोल्ला की बायोपिक श्रीकांत का ट्रेलर आया सामने

राजकुमार राव, अलाया एफ और ज्योतिका अभिनीत श्रीकांत 10 मई को बड़े पर्दे पर रिलीज होने की उम्मीद है।

0
29

राजकुमार राव (Rajkumar Rao) अपनी आगामी बायोपिक श्रीकांत के साथ दृष्टिबाधित उद्योगपति श्रीकांत बोल्ला की प्रेरणादायक यात्रा को बड़े पर्दे पर लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। बोला को बोलैंट इंडस्ट्रीज की स्थापना के लिए जाना जाता था, जिसने अन्य दृष्टिबाधित लोगों को रोजगार के अवसर दिए।

श्रीकांत के निर्माताओं ने मंगलवार, 9 अप्रैल को फिल्म के आधिकारिक ट्रेलर का अनावरण किया। तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अलाया एफ, शरद केलकर और ज्योतिका भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

ट्रेलर हमें राव के श्रीकांत की एक झलक दिखाता है जो पूर्व भारतीय राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम से कहता है कि वह ‘भारत का पहला दृष्टिबाधित राष्ट्रपति’ बनना चाहता है। फिर हमें ज्योतिका के चरित्र से परिचित कराया जाता है, जो उसके शिक्षक की भूमिका निभाती है और उसे भारतीय शिक्षा प्रणाली पर मुकदमा चलाने और प्रसिद्ध मैसाचुसेट्स इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में छात्रवृत्ति हासिल करने में मदद करती है।

इसमें बोल्ला के व्यवसाय में निवेशक शरद केलकर और अलाया एफ भी शामिल हैं, जो संभवतः उनकी प्रेमिका हैं।

फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए निर्माताओं ने लिखा, “एक ऐसी यात्रा पर निकलें जहां हर पल श्रीकांत की दृष्टि के माध्यम से असाधारण बन जाता है! #श्रीकांतट्रेलर आउट नाउ! #श्रीकांत 10 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।”

इसे यहां देखें:

उम्मीद है कि श्रीकांत 10 मई को बड़े पर्दे पर रिलीज होंगी।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, राजकुमार (Rajkumar Rao) की पाइपलाइन में तीन अन्य फिल्में हैं जिनमें स्त्री 2, मिस्टर एंड मिसेज माही और विक्की विद्या का वो वाला वीडियो शामिल हैं।