आज फिल्म वैक्सीन वॉर का ट्रेलर हुआ आउट

0
15
film Vaccine War

द कश्मीर फाइल्स की भारी सफलता के बाद, विवेक रंजन अग्निहोत्री एक और रोमांचक प्रोजेक्ट द वैक्सीन वॉर (Vaccine War) के साथ वापस आ गए हैं, जिसका ट्रेलर कुछ समय पहले जारी किया गया था। ट्रेलर के अनुसार, फिल्म COVID-19 महामारी के लिए एक सफल वैक्सीन – कोवाक्सिन विकसित करने के लिए समय के खिलाफ भारत की लड़ाई की कहानी बताती है।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि भारतीय वैज्ञानिक एक सफल वैक्सीन विकसित करने के लिए दबाव में दिन-रात काम कर रहे हैं जो देश और अंततः दुनिया को खतरनाक वायरस से लड़ने में मदद करेगा। वास्तविक घटनाओं पर आधारित, ट्रेलर में प्रयोगशाला में परीक्षण के दौरान वैज्ञानिकों के भावनात्मक आघात और मीडिया के एक वर्ग में नकारात्मक प्रचार को दर्शाया गया है।

यह भावनात्मक होने के साथ-साथ प्रेरणादायक भी है। फिल्म वैक्सीन बनाने में लगे वैज्ञानिकों और अन्य लोगों के बलिदान को दिखाने जा रही है। मशहूर अभिनेता अनुपम खेर, नाना पाटेकर, सप्तमी गौड़ा और पल्लवी जोशी की मौजूदगी कहानी को और आकर्षक बनाती है। अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स के सहयोग से आई एम बुद्धा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, द वैक्सीन वॉर (Vaccine War) इस महीने की 28 तारीख को रिलीज होने के लिए तैयार है।