आलिया भट्ट अभिनीत एमी विजेता रिची मेहता की पोचर का ट्रेलर हुआ रिलीज

आलिया भट्ट की इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस द्वारा सह-निर्मित और दिल्ली क्राइम निर्देशक रिची मेहता द्वारा निर्देशित एक अपराध श्रृंखला, पोचर, प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी।

0
28

Poacher Trailer: अपनी पुलिस प्रक्रियात्मक दिल्ली क्राइम के लिए अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कार जीतने के बाद, निर्देशक रिची मेहता (Richie Mehta)ने अपना ध्यान केरल (Kerala) के जंगलों की ओर लगाया है। उनकी अगली श्रृंखला, पोचर, एक अपराध गाथा है जो राज्य में प्रचलित हाथी अवैध शिकार रैकेट के इर्द-गिर्द घूमती है। अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इस परियोजना में सह-निर्माता के रूप में काम कर रही हैं।

पोचर ट्रेलर

गुरुवार को आलिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोचर के ट्रेलर का अनावरण किया। उन्होंने कैप्शन में इसे “भारत के सबसे बड़े अपराध रैकेटों में से एक की कहानी” कहा। ट्रेलर की शुरुआत केरल के जंगल से होती है, जहां शिकार करने वाले गिरोह द्वारा एक हाथी को निशाना बनाया जा रहा है। इसके बाद कार्रवाई घर के अंदर चलती है जहां जांचकर्ता चर्चा करते हैं कि कैसे केरल में अवैध शिकार रैकेट 1990 के दशक से शांत था, और अब अचानक फिर से उभर आया है।

दिब्येंदु भट्टाचार्य (Dibyendu Bhattacharya) के नेतृत्व वाली जांच टीम और इसमें निमिषा सजयन भी शामिल हैं, भारत में अब तक देखे गए सबसे बड़े अपराध रैकेट को तोड़ने के मिशन पर जाती है, जो कि ₹1 करोड़ करोड़ के खगोलीय रूप से उच्च आंकड़े के बराबर है। यह रैकेट भारत के जंगलों तक ही सीमित नहीं है, बल्कि दुनिया भर में फैला हुआ है। श्रृंखला में आलियाज़ डार्लिंग्स के सह-कलाकार रोशन मैथ्यू (Roshan Mathew) भी हैं।

पोचर के बारे में

इस हफ्ते की शुरुआत में, आलिया (Alia Bhatt) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक और वीडियो डाला, जिसमें वह एक जंगल के अंदर नजर आ रही थीं। आलिया के हाथ में एक बैग था और उसने कैजुअल पोशाक पहनी हुई थी और बैकग्राउंड में उसकी आवाज जंगल में हाथियों की हत्या के बारे में बात कर रही थी। एक भरी हुई राइफल की खोज, गोलियों के खोखे और एक निर्जीव शरीर की भयावह रूपरेखा ने आलिया (Alia Bhatt) को चौंका दिया।