कर्नाटक के मैसूर में इनोवा और निजी बस के भिड़ने से हुआ दर्दनाक हादसा

पुलिस के अनुसार, इनोवा कार में 2 बच्चे सहित 11 लोग सवार थे। टक्कर इतनी भयावह थी कि इनोवा कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

0
13

कर्नाटक के मैसूर (mysore) से एक बड़ी खबर सामने आयी है। जहाँ कर्नाटक के मैसूर (mysore) में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। मैसूर (mysore) के पास के टी नरसिंहपुरा में एक इनोवा और निजी बस के बीच भयंकर टक्कर हो गई। इस हादसे में दस लोगों की मौत हो गई है। पुलिस के अनुसार, इनोवा कार में 2 बच्चे सहित 11 लोग सवार थे। टक्कर इतनी भयावह थी कि इनोवा कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। वहीं, इस हादसे के बाद पुरे इलाके में भय की स्थिति बनी हुई है।

वही, दूसरी तरफ आज ही यानि सोमवार को असम के गुवाहाटी में भीषण सड़क हादसा हो गया है। जहाँ इस दर्दनाक हादसे में सात छात्रों की मौत हो गयी है और कई लोग घायल हो गए है। इस सड़क हादसे में असम इंजीनियरिंग कॉलेज के सात छात्रों की मौत हो गई और छह अन्य जख्मी हो गए है। वही एक अधिकारी ने बताया कि, तृतीय वर्ष के 10 छात्र आज सुबह एक कार में कॉलेज परिसर से निकले और उनका तेज रफ्तार वाहन जलुकबारी इलाके में पहले सड़क पर डिवाइडर से और फिर एक वैन से टकरा गया।