टाइगर 3 के गाने लेके प्रभु का नाम का टीज़र आया सामने

गाने में सलमान खान और कैटरीना कैफ की शानदार केमिस्ट्री दिखाई गई है।

0
56

Tiger 3: सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की जासूसी फिल्म टाइगर 3 के गाने लेके प्रभु का नाम (Prabhu Ka Naam) का टीज़र जारी कर दिया गया है। इसे शुक्रवार को यूट्यूब पर साझा करते हुए, निर्माता यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) ने लिखा, “23 अक्टूबर को आपके लिए एक डांस नंबर आ रहा है! लेके प्रभु का नाम… टाइगर 3 12 नवंबर को सिनेमाघरों में आ रही है। यह हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज होगी।

इस छोटी क्लिप से, यह स्पष्ट है कि सलमान और कैटरीना कैफ सिर्फ एक पार्टी के लिए तैयार नहीं हुए हैं, बल्कि वे वास्तव में रेगिस्तान की तरह दिखने वाले स्थान पर नृत्य करते हुए अच्छा समय बिता रहे हैं।

लेके प्रभु का नाम टीज़र पर प्रतिक्रियाएं

जब सलमान खान उर्फ टाइगर और कैटरीना कैफ उर्फ ज़ोया ने अकेले, एक-दूसरे के साथ और एक बाहरी स्थान पर बैकग्राउंड डांसरों के एक समूह के साथ नृत्य किया, तो कई लोगों ने इसके ‘ऊर्जावान’ वाइब के लिए गाने की प्रशंसा की। अन्य लोग सलमान और कैटरीना की ‘सिजलिंग केमिस्ट्री’ की प्रशंसा करना बंद नहीं कर सके। अरिजीत सिंह को आखिरकार सलमान के लिए गाते देख कई लोग खुश हुए।

यूट्यूब पर शेयर किए गए ऑफिशियल टीजर पर एक शख्स ने कमेंट किया, ‘कितना ऊर्जावान गाना है!’ एक दूसरे ने कहा, “यह गाना तत्काल चार्टबस्टर होगा।” एक अन्य ने टिप्पणी की, “इसे बड़े पर्दे पर देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता… सलमान खान और कैटरीना कैफ की केमिस्ट्री शानदार है… हमेशा की तरह।”

एक अन्य ने लिखा, “टाइगर 3 = सलमान + अरिजीत + कैटरीना = सर्वकालिक सुपरहिट गाने।” एक ने यह भी कहा, “पहली बार अरिजीत सिंह सलमान खान के लिए गा रहे हैं। यह महाकाव्य है और हमेशा याद रखा जाने वाला गाना है।” एक शख्स ने यह भी कहा, “मुझे यकीन नहीं हो रहा कि अरिजीत सिंह ने सलमान खान के लिए गाना गाया है…सुपरहिट!” एक अन्य ने लिखा, “अब इसे सामूहिक राग कहा जाता है।”

टाइगर 3

टाइगर फ्रेंचाइजी का तीसरा भाग टाइगर 3 (Tiger 3) का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है। यह फिल्म इस दिवाली हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी। सुपर जासूस सलमान और कैटरीना के साथ, आगामी एक्शन फिल्म में इमरान हाशमी भी खलनायक आतिश की भूमिका में हैं।

कथित तौर पर फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो भी होगा। टाइगर 3 (Tiger 3) से पहले, सलमान खान और शाहरुख को सिद्धार्थ आनंद की ब्लॉकबस्टर पठान में एक साथ देखा गया था, जो वाईआरएफ एक्शन यूनिवर्स का भी हिस्सा है।