ठग सुकेश का जैकलीन पर फूटा गुस्सा, दे डाली ‘बेनकाब’ करने की धमकी

जैकलीन फर्नांडिस ने अदालत से सुकेश चन्द्रशेखर को कोई भी पत्र जारी करने से रोकने की अपील की थी, जिसके बाद सुकेश चन्द्रशेखर का गुस्सा फूट पड़ा।

0
38

करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी के आरोप में दिल्ली की मंडोली जेल में बंद ठग सुकेश चन्द्रशेखर ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को ‘बेनकाब’ करने की धमकी दी है। दरअसल, अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने अदालत से सुकेश चन्द्रशेखर को कोई भी पत्र जारी करने से रोकने की अपील की थी, जिसके बाद सुकेश चन्द्रशेखर का गुस्सा फूट पड़ा। जहाँ ठग सुकेश चन्द्रशेखर ने आज दिल्ली की मंडोली जेल से एक बयान जारी किया। हाथ से लिखे पत्र में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का नाम नहीं लिखा था। चिट्ठी में लिखा, ‘मैंने कभी सपने में भी इसकी उम्मीद नहीं की थी, लेकिन मुझे लगता है कि ‘दिल’ हमेशा बिखरने या टूटने के लिए बना है।’

सुकेश चन्द्रशेखर से चिट्ठी में आगे लिखा कि किसी के लिए फीलिंग्स बहुत अहम हैं लेकिन आप किसी को भी खुद को छुरा घोंपने या हल्के में नहीं लेने दे सकते। सुकेश ने एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के कदम पर ‘आश्चर्य’ जताते हुए कहा कि मैं हैरान रह गया। क्योंकि आप जिसकी रक्षा और सुरक्षा करते हैं वे पलट जाते हैं और आपकी पीठ पर जोरदार वार करते हैं, क्योंकि उनको लगता है कि अब वे सुरक्षित हैं और खुद पीड़ित की तरह व्यवहार करने लगते हैं और दोषारोपण का खेल शुरू कर देते हैं। वह कहते हैं, ‘देखो यहां शैतान है’ बुरा आदमी है।

Jacqueline

सुकेश चन्द्रशेखर ने लिखा कि जैकलीन के कदम ने उसको ‘शैतान’ बना दिया है और इसके बाद उसके पास ‘वास्तविकता’ को उजागर करने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है। सुकेश चन्द्रशेखर ने लिखा, तो, टूटे हुए दिल के साथ, मैंने फैसला किया है कि मैं आहत, स्तब्ध या शांत नहीं रहूंगा, सभी को पता होना चाहिए कि सच्चाई बहुत ताकतवर है। अब समय आ गया है, दुनिया को सच्चाई, वास्तविकता पता चले। अब मैं कानून के मुताबिक किसी भी चीज को उजागर करने के लिए हर संभव प्रयास करूंगा।

सुकेश चन्द्रशेखर ने कहा कि वह खुद की सुरक्षा के लिए अब तक गुप्त रखे सभी ‘अनदेखे’ सबूत अदालत और एजेंसियों के सामने प्रस्तुत करेगा। पत्र के अनुसार, इसमें चैट, स्क्रीनशॉट, रिकॉर्डिंग, विदेशी पैसे का लेनदेन, निवेश शामिल हैं। सुकेश चन्द्रशेखर ने जांच के पक्षपातपूर्ण होने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह अब तक जैकलीन के हितों की रक्षा कर रहा था। उसके इस खुलासे के बाद मामला अब नया मोड़ लेता दिख रहा है। बता दें कि करोड़ों रुपए के लेनदेन के मामले में जांच एजेंसियां कई बार अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस से पूछताछ कर चुकी हैं।