नोएडा में बहस के बाद तीन बहनों और उनके विकलांग भाई को समूह ने पीटा

0
5

Noida: सोमवार रात को मध्य नोएडा (Noida) के फेज 2 इलाके में कुछ लोगों ने तीन बहनों और उनके विकलांग भाई पर कथित तौर पर हमला किया। महिलाओं ने आरोप लगाया कि जब उन पर हमला किया गया तो पुलिस गश्ती दल के सदस्य भी मौजूद थे।

दो लोगों के बीच मामूली बात को लेकर बहस शुरू हो गई। जब एक व्यक्ति की बहन ने लड़ाई रोकने की कोशिश की तो दूसरे व्यक्ति और उसके दोस्तों ने उसकी भी पिटाई कर दी। महिला ने आरोप लगाया कि उसके कपड़े भी फाड़ दिए गए।

महिलाओं द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, घटना सेक्टर 102 के भंगेल में हुई, जब वे अपने भाई के साथ एक दुकान के पास से गुजर रही थीं। उन्होंने आरोप लगाया कि दुकान के अंदर मौजूद लोगों ने उन पर टिप्पणी की। जब उनके भाई ने इन टिप्पणियों का विरोध किया, तो उन लोगों ने उन पर और उनकी बहनों पर हमला कर दिया, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के दो कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

घटना कल भंगेल (Bhangel) बाजार इलाके की है। पुलिस को बुलाया गया लेकिन समूह ने उनकी मौजूदगी में व्यक्ति और उसकी बहन की पिटाई जारी रखी।

एक वीडियो में, नाक से खून बह रही एक महिला को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “हम दुकान से गुजर रहे थे, तभी ये लोग हम पर टिप्पणी करने लगे। जब हमने विरोध किया, तो उन्होंने हमें दुकान के अंदर खींच लिया, हमारे चेहरे पर मारा और हमारे कपड़े फाड़ दिए।” कथित तौर पर दुकान के अंदर से शूट की गई लगभग आठ सेकंड की एक छोटी क्लिप में कुछ लोगों द्वारा लाठी, स्पैनर और चप्पलों का इस्तेमाल करते हुए हमला करते हुए दिखाया गया है।

एक वीडियो में समूह व्यक्ति, उसकी बहन और परिवार के अन्य सदस्यों की पिटाई करते हुए दिखाई दे रहा है जबकि एक पुलिस अधिकारी हस्तक्षेप करने की कोशिश कर रहा है।

नोएडा पुलिस (Noida police) की एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि उन्हें मामले के बारे में शिकायत मिली है। इसमें कहा गया है कि दो लोगों के बीच किसी बात को लेकर हाथापाई हुई और बाद में महिला और उसका भाई भी इसमें शामिल हो गए। हालांकि, पुलिस ने इस बात से इनकार किया कि पुरुषों द्वारा टिप्पणी करने को लेकर झगड़ा शुरू हुआ था। प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि मामले की आगे जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here