नोएडा पुलिस पर एसयूवी चढ़ाने की कोशिश करने वाले तीन व्यक्ति गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि 8 जून को मोरना पुलिस चौकी के पास कथित अपराध के दौरान इस्तेमाल की गई महिंद्रा थार एसयूवी को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है।

0
3

Noida: एक अधिकारी ने बताया कि नोएडा (Noida) के दो पुलिसकर्मियों पर एसयूवी चढ़ाने की कथित कोशिश करने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उन पर हत्या के प्रयास का आरोप लगाया गया है।

पुलिस ने बताया कि 8 जून को मोरना पुलिस चौकी के पास कथित अपराध के दौरान इस्तेमाल की गई महिंद्रा थार एसयूवी को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया, “पुलिस सब-इंस्पेक्टर और हेड कांस्टेबल पुलिस चौकी के पास खड़े थे, तभी एसयूवी में सवार युवक वहां पहुंचे और दोनों से किसी स्थान का रास्ता पूछा। जब पुलिसकर्मियों ने कहा कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है, तो आरोपियों ने उन पर अपशब्दों का इस्तेमाल किया और अपनी कार से उन्हें टक्कर मार दी, जिससे दोनों पुलिसकर्मी घायल हो गए और मौके से भाग गए।”

प्रवक्ता ने बताया कि सब-इंस्पेक्टर और हेड कांस्टेबल पर हमले के बाद शुक्रवार को सेक्टर 49 थाने में मामला दर्ज किया गया। प्रवक्ता ने आगे बताया, “गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान नितेश गुप्ता (22), तुषार कालरा (20) और नवीन अवाना (21) के रूप में हुई है। गुप्ता और कालरा शहर के सेक्टर 41 में रहते हैं, जबकि अवाना सेक्टर 108 में रहता है।”

आईपीसी की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। अधिकारी ने बताया कि अगर आईपीसी की धारा 307 के तहत दोषी पाया जाता है, तो सजा में आजीवन कारावास या 10 साल तक की कैद और जुर्माना शामिल हो सकता है।

पुलिस ने बताया कि मामले में आगे की कानूनी कार्यवाही चल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here