कन्नड़ सुपरस्टार यश के जन्मदिन के बैनर लगाते समय तीन प्रशंसक आये बिजली की चपेट में

यश उन 3 प्रशंसकों के परिजनों से मिलने जा रहे थे, जो जन्मदिन के बैनर लगाते समय बिजली की चपेट में आ गए थे।

0
26

Karnataka: कन्नड़ सुपरस्टार यश (Kannada superstar Yash) को अपने 38वें जन्मदिन की शुरुआत में नहीं पता था कि वह शाम को क्या करेंगे। एक दुर्भाग्यपूर्ण त्रासदी के बाद, अभिनेता उन तीन प्रशंसकों के परिवार से मिलने जा रहे हैं, जो उनके जन्मदिन के बैनर लगाते समय बिजली की चपेट में आ गए थे।

सोमवार शाम को, समाचार एजेंसी एएनआई के आधिकारिक एक्स (पूर्व में ट्विटर) हैंडल ने यश का एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह कर्नाटक के हुबली पहुंचे और तीन मृत प्रशंसकों के परिजनों से मिलने के लिए कार में बैठे। पप्पाराज़ी और प्रशंसक उनकी कार के चारों ओर भीड़ लगाते हैं और उनसे बात करने की कोशिश करते हैं क्योंकि उनकी कार आगे निकलने के लिए संघर्ष कर रही है। यश को सिंपल सफेद शर्ट में देखा गया और उनके बाल पीछे बंधे हुए थे।

जाने पूरी घटना

पुलिस ने बताया कि कर्नाटक के गडग जिले में रविवार रात तीन युवकों की करंट लगने से मौत हो गई। यह हादसा उस वक्त हुआ जब अभिनेता यश (Kannada superstar Yash) का एक बड़ा फ्लेक्स, जिसे वे उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए लगा रहे थे, बिजली के तार के संपर्क में आ गया। यह घटना जिले के लक्ष्मेश्वर तालुक के सुरंगी गांव में हुई।

मृतक व्यक्तियों की पहचान हनमंता हरिजन (21), मुरली नदाविनमणि (20), नवीन गाजी (19) के रूप में की गई है। तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए और घायलों को इलाज के लिए लक्ष्मेश्वर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एक्टर यश सोमवार को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इसलिए फैंस ने आधी रात को गांव के अंबेडकर नगर में कटआउट लगाने की योजना बनाई। बड़ा कटआउट लगाते समय कटआउट बिजली के तार से टकरा गया और कटआउट पकड़ने वाले युवक को करंट लग गया। इससे तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना लक्ष्मेश्वर पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में हुई।

यश के बारे में

कन्नड़ सुपरस्टार यश (Kannada superstar Yash) ने प्रशांत नील की अपराध गाथा केजीएफ के दो अध्यायों के साथ अखिल भारतीय स्तर पर धूम मचा दी, जहां उन्होंने रॉकी भाई की भूमिका निभाई। ऐसी अफवाह है कि यश नितेश तिवारी की महाकाव्य के आगामी रूपांतरण में रावण की भूमिका निभाएंगे, जिसमें रणबीर कपूर और साई पल्लवी भी राम और सीता की भूमिका निभाएंगे।