मुंबई में एक दिन में 2 बम ब्लास्ट की धमकी

महाराष्ट्र में एक दिन के अंदर ही फोन पर बम विस्फोट की दो धमकियां मिली। पुलिस प्रशासन में हड़कप

0
59

Mumbai: महाराष्ट्र पुलिस को बीती रात्रि तक़रीबन दो बजे बम ब्लास्ट (bomb blasts) होने की सूचना मिली है। वहीं, दूसरी ओर मुंबई में गूगल के ऑफिस में एक धमकी भरा कॉल आया है। जिसमे गूगल दफ्तर को नष्ट करने की धमकी मिली है।

मुंबई पुलिस के जॉइंट कमिश्नर (Joint Commissioner) को मीरा भयंडर क्षेत्र में संभावित बम धमाके (bomb blasts) को लेकर सूचना दी गई है। वहीं फ़ोन करने वाले व्यक्ति ने अपना नाम यशवंत (Yashwant) बताया है।

जॉइंट कमिश्नर ने की बात

जब जॉइंट कमिश्नर ने उससे सवाल- जवाब किया तो उसने फोन काट दिया। बताया गया है कि, यह फोन रविवार देर रात दो बजे आया, जिसके बाद पुलिस को तैनात कर दिया गया है। फोन करने वाले ने अपना नाम यशवंत माने बताया था। फ़िलहाल पुलिस मामले की जाँच – पड़ताल में जुटी हुई है।

वहीं दूसरी तरफ मुंबई में गूगल ऑफिस को उड़ाने के लिए धमकी भरा कॉल आया था। आरोपी ने कॉल कर बताया कि, गूगल के पुणे ऑफिस में बम लगाया गया है। थ्रेट कॉल आने के बाद गूगल के दफ़्तर में तहलका मच गया। वही, इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। इस मामले में पुलिस ने हैदराबाद से एक आरोपी को पकड़ा है। फ़िलहाल पुलिस की टीम इन दोनों मामले की जाँच करने में जुटी हुई है।