जलती सिगरेट फेंकते ही हुआ शख्स के साथ ये बड़ा हादसा

वायरल वीडियो में देखा जा सकता एक युवक सिगरेट पीते हुए आता है। जब सिगरेट खत्म होने वाली रहती है तो वह एक जगह आकर रूक जाता है और नीचे देखने लगता है।

0
21

सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो सामने आते रहते है, जिसे देख लोग चौक जाते या दहशत में हो जाते है। वही कई ऐसे वीडियो भी सामने आते है, जिन्हें देखने के बाद आपका दिल दहल जाता है। इसी बीच एक वीडियो सोशल-मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वायरल हो रहे वीडियो को देखने के बाद भी आपकी भी रूह कांप जाएगी। इस दर्दनाक घटना को देखने के बाद आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर ये कैसे हुआ।

दरअसल, वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक सिगरेट पीते हुए आता है। जब सिगरेट खत्म होने वाली रहती है तो वह एक जगह आकर रूक जाता है और नीचे देखने लगता है। नीचे उसे एक छोटा सा छेद दिखता है। दरअसल, उस छेद के नीचे नाला बह रहा होता है। वह शख्स उसी छेद में जलती हुई सिगरेट फेंक देता है।

वही जब वो नाले में सिगरेट फेकता है, जहाँ सिगरेट फेंकते ही एक जोरदार धमाका होता है। मानो जैसे कोई बम फट गया हो। उसके बाद तो वहां का नजारा ही बदल जाता है। चारो तरफ मलबा दिख रहा है। ऐसा इसलिए भी हो सकता है क्योंकि नालों से कई तरह के जहरीले गैस निकलते हैं। जिनमें से कुछ गैस विस्फोटक भी होते हैं। विस्फोट के कुछ सेकंड बाद ही घटनास्थल पर बहुत बड़ा गड्ढा हो जाता है। इसके बाद नाले में सिगरेट फेंकने वाला बंदा वहां से रेंगते हुए बाहर निकलते हुए दिख रहा है।

वही इस वायरल हो रहे वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी -अपनी प्रतिक्रिया देते नज़र आ रहे है, जो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। वही इस वीडियो को देखने के बाद सभी के लिए सबक ये है कि यदि आप भी सिगरेट का सेवन करते है तो उसे पिने के बाद जब वो खत्म हो तब उसे बुझाकर ही कहीं भी फेंके और ऐसे जगहों पर तो बिल्कुल न फेंके जहां आग लगने की संभावना अधिक हो, क्योकि ऐसे जलते हुए सिगरेट या किसी भी चीज़ का टुकड़ा फेकने से आग लग सकती है। जो सभी के लिए बेहद नुकसानदायक है।