शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘जवान’ का तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रहा ऐतिहासिक, कमाए 68 करोड़

0
21

बहुप्रतीक्षित ‘जवान’ गुरुवार को रिलीज हो गई, और कुछ अद्भुत शुरुआती दिन के कुछ चौंकाने वाले आंकड़े रिकॉर्ड किए जा रहे हैं। फिल्म ने पहले ही धमाकेदार शुरुआत की और अब तक की सबसे बड़ी हिंदी ओपनर फिल्म बनने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। अब रिलीज़ के तीसरे दिन भी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार कम करने के मूड में नहीं है। तीसरे दिन, एक्शन ड्रामा ने पूरे भारत में 68 करोड़ कमाए, जो किसी भी दिन किसी भी फिल्म के लिए अब तक की सबसे अधिक कमाई है।

लेकिन चीजें और भी बेहतर होने वाली हैं क्योंकि ट्रेड का अनुमान है कि रविवार को 70 करोड़ का आंकड़ा होगा। चूंकि मौखिक चर्चा ठोस है, इसलिए देश भर में चौथे दिन व्यापार रिकॉर्ड संख्या की उम्मीद कर रहा है। जवान ने रिलीज के सभी क्षेत्रों में अच्छी कमाई की है और तेलुगु और तमिल में भी इसकी अच्छी पकड़ है। एटली ने इस फिल्म का निर्देशन किया था जिसमें नयनतारा नायिका थीं। इस फिल्म का निर्माण शाहरुख ने खुद बड़े पैमाने पर किया था।

बता दे कि इस फिल्म में शाहरुख खान दोहरी भूमिका में नजर आए थे, जिसमें मुख्य खलनायक के रूप में विजय सेतुपति भी थे। इसके साथ ही दीपिका पादुकोण और नयनतारा ने भी इस फिल्म में अभिनय किया है। अनिरुद्ध ने जवान के लिए एक रॉकिंग म्यूजिक और बीजीएम तैयार किया है। जवान फिल्म में फेमस मेट्रो का सीन महाराष्ट्र के शानदार शहर पुणे में शूट किया गया था। इतना ही नहीं पूरी फिल्म महाराष्ट्र के साथ राजस्थान की कुछ लोकेशन्स पर शूट की गई है। हम आपको बताते हैं जवान फिल्म की 6 ऐसी शूटिंग लोकेशन जिन्हें देखकर आपको अपने ही देश की खूबसूरती पर यकीन नहीं होगा