हापुड़ में लोहे की दुकानों से चोरो ने उड़ाया लाखो का सामान।

0
29

UTTAR PRADESH: हापुड़ (Hapur) में लगातार हो रही चोरी की घटनाये थमने का नाम नहीं ले रही। सोमवार रात को भी चोरी की ऐसी ही वारदात सामने आयी। बताया जा रहा है की चोर हापुड़ (Hapur) के गढ़ रोड स्थित लोहे की दुकान से लाखों रुपये का माल और दस हजार की नकदी चोरी कर ले गए। अगली सुबह जब दुकान का मालिक दूकान पहुँचा तब उसे अपनी दुकान में हुई चोरी की घटना के बारे में पता चला। फिलहाल पुलिस को मामले की जानकारी दे दी गयी है। पुलिस मामले की जांच कर चोरो को ढूंढ़ने में लग गयी है।

आपको बता दे कि सोमवार रात हापुड़ (Hapur) के मोहल्ला पक्का बाग निवासी अंकुर कंसल की लोहे की दुकान में चोरो ने चोरी की वारदात को अंजाम देकर लाखो रूपए का सामान और तक़रीबन दस हजार रूपए की नकदी चोरी कर ली। पीड़ित अंकुर कंसल ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि उनकी गढ़ रोड पर खुर्जा पेच के पास भारत आयरन स्टोर के नाम से लोहे की दुकान है। सोमवार रात वह दुकान का ताला लगाकर घर लौट गए थे। देर रात चोरों ने दुकान की दीवार में कुम्बल कर लिया और अंदर घुस गए। चोर दुकान के गल्ले से दस हजार रुपये व अन्य सामान चोरी कर फरार हो गए।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय पांडेय ने बताया कि सोमवार रात हुई इस चोरी की घटना की भनक आसपास के लोगों को भी नहीं लगी। मंगलवार सुबह जब दुकान के मालिक दुकान पर पहुंचे तो उन्होंने चोरी की घटना की जानकारी हुई। उन्होंने तुरंत सूचना पुलिस को दी थी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी। मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। एसओजी व सर्विलांस की टीम को खुलासे के लिए लगाया गया है।