दिनदहाड़े चोरी करते चोरों की पब्लिक से मुड़भेड़, दो पकडे।

0
26

हापुड़ के मोहल्ला जग्गनाथपुरी इलाके में दिनदहाड़े चोरो(Thieves) ने घर का ताला तोड़कर चोरी करने की कोशिश की, लेकिन पब्लिक ने उनके इन इरादों पर पानी फेर दिया। चोरो और पब्लिक के बीच हुई इस मुड़भेड़ में दो चोरो को दबोच लिया गया।

दरअसल हापुड़ स्तिथ एक परिवार गंगा स्नान करने ब्रजघाट गया हुआ था और कई दिनों से बंद था। इसी बात का फायदा उठाकर चोरो ने इस घर पर हाथ साफ़ करने की कोशिश की, लेकिन पड़ोस की एक महिला की सूझबूझ ने उन्हें पकड़वा दिया। बाइक पर भागने की कोशिश करने वाले बदमाश को तो महिला ने ही पकड़ लिया, जबकि दूसरा बदमाश पिस्तौल हाथ में लेकर छत से भागने की कोशिश करने लगा जिसको पब्लिक ने पकड़ लिया। दोनों बदमाशों को पुलिस के हवाले कर दिया गया। पकडे गए दोनों बदमाश मेरठ के बताये जा रहे है। पुलिस ने चोरो के कब्जे से पिस्टल, मैगजीन और जेवरातों से भरे बैग को जब्त कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, शनिवार को हापुड़ के मोहल्ला जग्गनाथपुरी निवासी रानी अपने परिवार के साथ गंगास्नान करने ब्रजघाट गयी हुई थी। दोपहर करीब दो बजे उसके मकान में चोर घुस गए। उनके पड़ोस में रहने वाली प्रेमलता को रानी के घर में चोर घुसने का शक हुआ। उसने शोर मचाकर अपने पति को आवाज दी और बदमाशों से भिड़ गयी। एक बदमाश को घर के अंदर ही पकड़ लिया गया जबकि उसका साथी हाथ में पिस्तौल लेकर छत के रास्ते से भागने की कोशिश करने लगा। जिसको मोहल्ले के लोगो ने दौड़कर पकड़ लिया। मामले की जानकारी होने पर पुलिस पहुंची और चोरो को पकड़ कर थाने ले गयी। थाना प्रभारी आशीष कुमार द्वारा बताया गया की दोनों बदमाश अज़हरुद्दीन व् रईस मेरठ के है। दोनों से इस मामले में पूछताछ जारी है।