बॉलीवुड गलियारों में मची दुर्गा पूजा की धूम, जाने किसने क्या पहना?

कैटरीना कैफ, रानी मुखर्जी, काजोल, जया बच्चन, अनिल कपूर, सोनम, जैकी श्रॉफ ने मनाया दुर्गा पूजा।

0
59

Mumbai: बॉलीवुड हस्तियों ने 23 अक्टूबर को दुर्गा पूजा (Durga Puja) के शुभ अवसर मुंबई में धूमधाम से मनाया। कैटरीना कैफ, काजोल, उनके बेटे युग, रानी मुखर्जी, जया बच्चन, जैकी श्रॉफ, सोनम कपूर और अनिल कपूर जैसे सितारों ने शानदार और सुरुचिपूर्ण पारंपरिक परिधान पहनकर मुंबई के एक दुर्गा पूजा (Durga Puja) पंडाल का दौरा किया। पूजा समारोह की तस्वीरें और वीडियो पापराज़ी द्वारा सोशल मीडिया पर साझा किए गए थे, और स्निपेट्स में सेलेब्स को मीडिया का अभिवादन करते, तस्वीरों के लिए पोज़ देते और पूजा पंडाल में मौज-मस्ती करते हुए दिखाया गया था। उत्सव में किसने क्या पहना, आइये जाने:-

कैटरीना कैफ और रानी मुखर्जी

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) महानवमी पूजन समारोह में सुनहरी पट्टी बॉर्डर वाली चमकदार पीली सूती और टिश्यू सिल्क की साड़ी पहनकर पहुंचीं। उन्होंने छह गज की दूरी को आधी आस्तीन वाले प्लंजिंग नेक ब्लाउज, सोने का कड़ा, झुमकी, कोहल-लाइन वाली आंखें, म्यूट नग्न गुलाबी लिप शेड, चमकती त्वचा, लाल गाल और केंद्र-विभाजित खुले ताले के साथ स्टाइल किया। इस बीच, रानी (Rani Mukherjee) ने बेज और पाउडर नीली सूती-रेशम साड़ी और गहरी वी नेकलाइन वाला ब्रोकेड रेशम ब्लाउज पहना था। एक स्तरित हार, कंगन, गजरा से सजा हुआ चिकना जूड़ा, बोल्ड स्मोकी विंग्ड आईलाइनर, सिन्दूर, बिंदी, लाल गाल और गहरी भौहें पारंपरिक लुक में चार चांद लगा रही थीं।

काजोल और जैकी श्रॉफ

काजोल (Kajol) और जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) भी एथनिक आउटफिट में सेलिब्रेशन में शामिल हुए। जहां काजोल सुनहरे पट्टी बॉर्डर और सेक्विन से सजी बेज रेशम की साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, वहीं जैकी ने चमकीले पीले रंग का बंदगला जैकेट, सफेद कुर्ता और मैचिंग चूड़ीदार पैंट पहना था। काजोल ने अपनी छह गज की दूरी को भारी अलंकृत बैकलेस ब्लाउज, लाल बिंदी, गजरा-सजाया हुआ चिकना बन, झुमकी, लाल चूड़ियाँ, एक पोटली बैग, गुलाबी लिप शेड, विंग्ड आईलाइनर और एक डेवी ब्लश बे
स के साथ स्टाइल किया।

सोनम कपूर और अनिल कपूर

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने दुर्गा पूजा (Durga Puja) उत्सव के लिए जटिल सोने के हीरे और कढ़ाई से सजे भव्य सब्यसाची (Sabyasachi) अनारकली सेट में सिन्दूरी लाल रंग अपनाया। उन्होंने भारी चोकर नेकलेस, मैचिंग झुमकी और एक स्टेटमेंट रिंग के साथ सूट पहना था। केंद्र-विभाजित आधे-बंधे केश, लाल होंठ छाया, कोहल-लाइन वाली आंखें, गहरे रंग की भौहें, लाल गाल, एक ओसदार आधार, और मस्करा से सजी पलकें अंतिम स्पर्श दे रही थीं। इस बीच, अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने काले बैगी पैंट और एक अमूर्त पैटर्न वाला सफेद बंदगला कुर्ता पहना हुआ था। छँटी हुई दाढ़ी, उनकी पहचान वाली मूंछें और पीछे की ओर मुड़ा हुआ हेयरस्टाइल इसे चार चांद लगा रहा था।

जया बच्चन

महानवमी समारोह के लिए दुर्गा पूजा (Durga Puja) पंडाल में पहुंचते ही जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने रानी मुखर्जी के साथ तस्वीर खिंचवाई। उन्होंने खुद को रेशम की बेज-सुनहरी साड़ी और मैचिंग ब्लाउज में लपेटा हुआ था। अनुभवी अभिनेत्री ने पहनावे को एक भारी हार, कंगन, बिंदी, सुंदर झुमके और फूलों की सजावट से सजे एक चिकने बन के साथ स्टाइल किया था।