जबरदस्त एक्शन थ्रिलर और हैरतअंगेज स्टंट से भरपूर ट्रेलर है, विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल स्टार्रर “क्रैक” का

0
32

अभिनेता विद्युत जामवाल अगली बार क्रैक में वही काम करते नजर आएंगे, जो वह सबसे अच्छा करते हैं – हाई-ऑक्टेन एक्शन। क्रैक का ट्रेलर शुक्रवार को जारी किया गया, जिसमें फिल्म की यूएसपी की झलक मिलती है, जो कि विद्युत और अर्जुन रामपाल के साहसी स्टंट हैं।

यह फिल्म, जिसमें नोरा फतेही भी हैं, ‘मैदान’ नामक चारदीवारी वाले क्षेत्र पर आधारित लगती है। अर्जुन ‘मैदान’ में स्क्विड गेम्स के मृत-या-जीवित देसी संस्करण के मास्टरमाइंड प्रतीत होते हैं। विद्युत अपने बड़े भाई की मौत का बदला लेने के लिए ‘मैदान’ में हैं। ऐसा लगता है कि क्रैक में कुछ कॉमेडी भी है क्योंकि विद्युत ने प्रोमो के अंत में रोहित शेट्टी की ब्लॉकबस्टर फिल्मों सिंघम, सिम्बा और सूर्यवंशी का उल्लेख किया है।

निर्देशक आदित्य दत्त पहले कमांडो 3 में विद्युत के साथ काम कर चुके हैं, ने कहा, “क्रैक विद्युत के साथ मेरी दूसरी विशेषता है, और इस बार, मेरे साथ अर्जुन जुड़ रहे हैं। जब आपके पास अर्जुन रामपाल और विद्युत जामवाल हैं, जो मर्दानगी का प्रतीक हैं, वास्तविक जीवन और फिल्मों दोनों में, एक फिल्म निर्माता के रूप में यह एक अद्भुत एक्शन कॉम्बो है। उनका विस्फोटक और क्रोध से भरा व्यक्तित्व दर्शकों को भी आकर्षित करेगा। मैं आशा और प्रार्थना करता हूं कि हम सिनेमा और अपराध में खुश साझेदार के रूप में काम करें।”

क्रैक 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।